कपिल शर्मा के शो में जोक्स सुनाकर सबको हंसाने वाले बच्चा सिंह यादव हैं इतने करोड़ के मालिक - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कपिल शर्मा के शो में जोक्स सुनाकर सबको हंसाने वाले बच्चा सिंह यादव हैं इतने करोड़ के मालिक

कपिल शर्मा के शो में धांसू जोक सुनाने वाले बच्चा सिंह यादव हैं इतने करोड़ की सम्पति के मालिक

<-- ADVERTISEMENT -->



कपिल शर्मा ने एक बार फिर कॉमेडी शो के जरिए टीवी पर वापसी की और वे तेजी से लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं। कपिल का यह शो भी काफी पॉपुलर हो गया है। कपिल शर्मा के शो की टीआरपी बढ़ रही है तो जाहिर है कि वह इस काम के लिए अच्छी रकम वसूलते होंगे। कपिल शर्मा के शो में अपने धांसू जोक्स सुनाकर लोगों को हंसाने वाले बच्चा सिंह यादव भी काफी पॉपुलर हो गए हैं और लोग उनको बहुत पसंद कर रहे हैं।
baccha singh yadav-back to bollywood
बता दे कि बच्चा सिंह यादव कपिल के शो में अपने जोक्स से लोगों को हटाकर काफी तगड़ी कमाई करते हैं। बच्चा सिंह यादव कपिल के शो में केवल कुछ ही मिनटों के लिए आते हैं। लेकिन उन्होंने लोगों को हंसा-हंसाकर ही करोड़ों की कमाई कर ली है। आज हम आपको कपिल शर्मा के शो में बच्चा सिंह यादव के किरदार में नजर आने वाले कीकू शारदा की संपत्ति के बारे में बताने वाले हैं।
baccha singh yadav-back to bollywood
बता दें कि कीकू शारदा का असली नाम राघवेंद्र है। कीकू शारदा ने अपना करियर पंजाबी फिल्म मिट्टी से शुरू किया था। हालांकि उनको कुछ खास लोकप्रियता नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने टीवी सीरियलों में काम किया। टीवी सीरियलों में काम करते हुए उनकी लोकप्रियता तेजी से बढ़ गई। अब कीकू शारदा 35 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैंं।

baccha singh yadav-back to bollywood
कीकू शारदा एक लाइव शो के लिए लगभग 7 से 8 लाख रुपए की फीस चार्ज करते हैं। कीकू शारदा टीवी शो नच बलिए में नजर आ चुके हैं। लेकिन कीकू शारदा जब से कपिल शर्मा के साथ जुड़े हैं, तब से उन्होंने किसी अन्य शो में काम नहीं किया है। वह कपिल के साथ ही काम कर रहे हैं। कीकू शारदा कपिल शर्मा के शो में 1 एपिसोड के लिए 20 से 25 लाख रुपए की फीस चार्ज करते हैं, जो काफी ज्यादा है। कीकू शारदा के बिना कपिल शर्मा का शो अधूरा लगता है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: