आकाश अंबानी की शादी में सिक्योरिटी गार्ड ने इस वजह से मौनी को लगाई थी फटकार, जानें वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आकाश अंबानी की शादी में सिक्योरिटी गार्ड ने इस वजह से मौनी को लगाई थी फटकार, जानें वजह

आकाश अंबानी की शादी में मौनी को सिक्योरिटी ने इस कारण लगाई थी फटकार,जाने क्या था माजरा

<-- ADVERTISEMENT -->



मौनी रॉय टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। मौनी ने पिछले साल फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया और उसकी फिल्म काफी सफल भी हुई। कुछ समय पहले भारत के मशहूर बिजनेसमैन आकाश अंबानी की शादी हुई थी। आकाश अंबानी की शादी में मौनी ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसकी वजह से सिक्योरिटी गार्ड्स ने मौनी रॉय को फटकार लगाई। इस वजह से मौनी काफी सुर्खियों में रही थी।
moni roy-back to bollywood
मौनी रॉय आकाश अंबानी की ग्रैंड वेडिंग में शामिल हुई और उन्होंने शानदार परफॉर्मेंस भी दी। आकाश अंबानी की शादी में सिक्योरिटी का बहुत तगड़ा इंतजाम था। वेन्यू में एंट्री करने से पहले सभी मेहमानों के फोन सील कर दिए गए। लेकिन मौनी रॉय ने अपना फोन देने से मना कर दिया। काफी मशक्कत के बाद सिक्योरिटी गार्ड्स ने मौनी रॉय का को सील किया।
moni roy-back to bollywood
लेकिन जब मौनी रॉय तैयार होने के लिए ग्रीन रूम में गई तो उन्होंने चुपके से अपने फोन की सील निकालने की कोशिश की। इस दौरान मौनी रॉय पकड़ी गई, क्योंकि सभी के फोन में सेंसर लगा था और जब यह बात सिक्योरिटी गार्ड्स को पता चली तो उन्होंने मौनी रॉय को फटकार लगाई। इस वजह से मौनी रॉय काफी गुस्सा हो गई थी और उन्होंने परफॉर्मेंस देने से भी मना कर दिया था।
moni roy-back to bollywood
लेकिन बाद में मौनी रॉय परफॉर्मेंस देने के लिए राजी हुई, क्योंकि उन्होंने पेमेंट एडवांस में ले ली थी। मौनी रॉय की इस हरकत के लिए सोशल मीडिया पर उनको खूब ट्रोल किया गया। बता दें कि मौनी ने अपना करियर स्टार प्लस के धारावाहिक क्योंकि सास भी कभी बहू थी से शुरू किया था। इसके बाद मौनी रॉय कई सीरियलों में नजर आईं।
moni roy-back to bollywood
लेकिन मौनी रॉय को सबसे ज्यादा लोकप्रियता कलर्स टीवी के धारावाहिक नागिन से मिली, जिसमें मौनी रॉय ने इच्छाधारी नागिन की भूमिका निभाई थी। इस सीरियल से मौनी रॉय घर-घर में मशहूर हो गई और उन्हें बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर आने लगे। मौनी रॉय के पास कई बड़ी फिल्में हैं। मौनी फिल्म रोमियो अकबर वाल्टर में नजर आने वाली हैं। जबकि मोनी 2019 में रिलीज होने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी मुख्य भूमिका में है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: