15 साल पहले जब रेखा को 25 साल बड़े इस एक्टर ने किया था जबरदस्ती किस, विदेश तक हुआ था बवाल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

15 साल पहले जब रेखा को 25 साल बड़े इस एक्टर ने किया था जबरदस्ती किस, विदेश तक हुआ था बवाल

जब 15 साल की रेखा को 25 साल बड़े एक्टर ने जबरदस्ती किया था Kiss, विदेश तक मचा था तहलका

<-- ADVERTISEMENT -->



रेखा बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री रही हैं, जिनके आज भी करोड़ों दीवाने हैं। रेखा की खूबसूरती के चर्चे पूरी दुनिया में थे। लेकिन उनका नाता विवादों से भी घिरा रहा। रेखा अपनी पहली ही फिल्म से सुर्खियों में आ गई थी। रेखा की पहली फिल्म अंजाना सफर थी, जिसकी शूटिंग 1969 में हुई थी। लेकिन ये फिल्म किसी वजह से 10 साल बाद दो शिकारी के नाम से रिलीज हुई।
rekha-back to bollywood
इस फिल्म में एक सीन की वजह से रेखा रातों-रात मशहूर हो गईं। दरअसल फिल्म में रेखा और विश्वजीत के किसिंग सीन को लेकर हंगामा हुआ था। उस समय रेखा 15 साल की थी और उन्होंने इतनी छोटी उम्र में 25 साल बड़े हीरो को किस किया था। सेंसर बोर्ड ने फिल्म से इस सीन को हटाने की कोशिश भी की थी। लेकिन यह मामला कोर्ट में पहुंच गया।
rekha-back to bollywood
कोर्ट ने खोसला कमिटी बनाई। कमेटी ने जांच के बाद कहा कि किस सीन दो लोगों का पर्सनल मामला है। अगर उन दोनों को इस पर कोई आपत्ति नहीं है तो किसी तीसरे को भी नहीं होनी चाहिए। यह मामला बहुत ज्यादा बढ़ गया था। इस मामले को लेकर अमेरिका की लाइफ मैग्जीन में कवर पेज पर स्टोरी भी छापी गई थी। स्टोरी का टाइटल द किसिंग क्रायसिस ऑफ इंडिया था।
rekha-back to bollywood
इस सीन के लिए रेखा और विश्वजीत की फोटो चाहिए थी, जिसके लिए उन्हें बुलाकर दोबारा से यह किसिंग सीन शूट करवाया गया। खबरों के मुताबिक, यह सीन रेखा को बिना बताए शूट किया गया था। विश्वजीत रेखा को 5 मिनट तक किस करते रहे और किसी ने कुछ नहीं कहा। डायरेक्टर राजा नवाठे ने भी कट नहीं बोला और सीन चलता रहा।
rekha-back to bollywood
किसिंग सीन का जिक्र रेखा की जीवनी पर लिखी गई किताब रेखा द अनटोल्ड स्टोरी में किया गया है। रेखा इसके अलावा अमिताभ बच्चन के साथ अपने अफेयर को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही थीं। आज भी जब अमिताभ बच्चन और रेखा कहीं एक साथ नजर आती हैं तो मीडिया में सुर्खियां बन जाती हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: