कोई बेचता था अखबार तो कोई था वेटर, गरीबी को मात देकर अमीर बने ये बॉलीवुड सितारे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कोई बेचता था अखबार तो कोई था वेटर, गरीबी को मात देकर अमीर बने ये बॉलीवुड सितारे

किसी ने बेचा है अखबार तो कोई रेस्टोरेंट में था वेटर, किस्मत और गरीबी को मात देकर आज ये बॉलीवुड स्टार्स बन चुके हैं बड़े आदमी

<-- ADVERTISEMENT -->



bollywood-actors-bad-condition-change-to-good-now-became-famous

बॉलीवुड इंडस्ट्री में मेहनत और काबिलियत के दम पर आप खूब दौलत-शोहरत और कामयाबी पा सकते हैं। अगर आप एक बार बॉलीवुड में सफल हो जाते हैं तो आप लोगों के दिलों पर राज करने लगते हैं और आपके पास दौलत-शोहरत की भी कमी नहीं होती। लेकिन बॉलीवुड में सफलता पाने के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सुपरस्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जो गरीबी से लड़कर बॉलीवुड सुपरस्टार बन गए। आइए जानते हैं
bollywood-actors-bad-condition-change-to-good-now-became-famous

संजय मिश्रा

sanjay mishra- back to bollywood
बॉलीवुड के जाने-माने कॉमेडियन अभिनेता संजय मिश्रा फिल्मों में आने से पहले ऑमलेट बेचते थे। लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर खूब लोकप्रियता हासिल की। संजय मिश्रा ने कई फिल्मों में कॉमेडी कर लोगों को हंसाया है।

मिथुन चक्रवर्ती

mithun- back to bollywood
बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती एक जमाने में होटल और रेस्टोरेंट में काम किया करते थे। एक समय उनके पास खाने और पीने के लिए भी पैसे नहीं थे। उन्हें 2 दिन तक खाना नहीं मिलता था और वे रेलवे स्टेशन पर सोया करते थे।


बोमन ईरानी

boman irani- back to bollywood
बोमन ईरानी बहुत ही बेहतरीन अभिनेता है और कई फिल्मों में शानदार अभिनय कर चुके हैं। बोमन ईरानी ने वेटर के रूप में काम किया है। उन्होंने चिप्स भी बेच हैं। हालांकि अपनी काबिलियत के दम पर बोमन ईरानी बॉलीवुड में काफी सफल हुए और लोगों का दिल जीता।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

nawajuddin siddhiki- back to bollywood
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी मेहनत और लगन के दम पर साबित कर दिया है कि कामयाबी पाने के लिए गुड लुकिंग होना जरूरी नहीं है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। उनको नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी फिल्मों में आने से पहले चौकीदार की नौकरी करते थे।

जॉनी लीवर

jonny liver- back to bollywood
जॉनी लीवर ने अपनी कड़ी मेहनत और संघर्ष से बॉलीवुड में इतना ऊंचा मुकाम पाया है। फिल्मों में आने से पहले जॉनी लीवर सड़कों पर पेन और अखबार बेचते थे। 6 साल तक उन्होंने हिंदुस्तान लीवर लिमिटेड कंपनी में भी काम किया।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: