Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये 4 बहनें बॉलीवुड में कर रही हैं राज, 2 हैं कोरियोग्राफर, एक सिंगर तो एक है एक्ट्रेस

ये 4 बहनें बॉलीवुड में कर रही हैं राज, 2 हैं कोरियोग्राफर, एक सिंगर तो एक है एक्ट्रेस

<-- ADVERTISEMENT -->




वर्तमान में महिलाएं हर क्षेत्र में पुरुषों की बराबरी कर रही हैं। चाहे राजनीति हो, चाहें बॉलीवुड इंडस्ट्री, महिलाएं सफलता का परचम लहरा रही हैं। लेकिन आज के दौर में भी महिलाओं के लिए अपनी मनमर्जी के हिसाब से काम करना काफी मुश्किल है। बहुत कम ही लड़कियां ऐसी हैं, जो अपनी मनमर्जी के क्षेत्र में काम कर पाती हैं और दुनियाभर में अपनी पहचान बनाने में कामयाब होती हैं। आज हम आपको एक ही परिवार की उन चार बहनों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने अलग-अलग क्षेत्रों में अपनी पहचान बनाई और चारों ही काफी मशहूर हैं। आइए जानते हैं
mohan sisters-back to boollywood
हम मोहन सिस्टर्स की बात कर रहे हैं- शक्ति मोहन, नीति मोहन, मुक्ति मोहन और कृति मोहन ने अपने परिवार का नाम दुनिया भर में रोशन किया है। हर कोई इनको जानता है। मोहन सिस्टर्स ने अपने माता-पिता का नाम रोशन किया है। मोहन सिस्टर्स के पिता एक लड़का चाहते थे। लेकिन इन चारों बहनों ने यह साबित कर दिया कि वह लड़कों से कम नहीं है। शक्ति मोहन, मुक्ति मोहन और नीति मोहन बहुत ज्यादा मशहूर हैं। जबकि कृति मोहन लाइमलाइट से दूरी बनाकर रखती हैं। आइए जानते हैं मोहन सिस्टर्स के बारे में.



नीति मोहन

niti mohan-back to boollywood
नीति मोहन सबसे बड़ी हैं और बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर हैं। नीति मोहन इश्क वाला लव और जिया रे जैसे गाने दे चुकी हैं। इतना ही नहीं नीति बाहुबली जैसी शानदार फिल्म का हिस्सा भी रह चुकी है।

शक्ति मोहन

shakti mohan-back to boollywood
शक्ति मोहन बहुत ही बेहतरीन डांसर हैं। शक्ति मोहन डांस इंडिया डांस सीजन 2 की विजेता भी रही और यहीं से उनका करियर शुरू हुआ। शक्ति मोहन रियलिटी शो डांस प्लस सीजन 4 की जज रहीं है। इतना ही नहीं उन्होंने कई फिल्मों को कोरियोग्राफ किया है और शक्ति मोहन खुद का एक डांस स्टूडियो भी चला रही हैं।


मुक्ति मोहन

mukti mohan-back to boollywood
मुक्ति मोहन कंटेंपरेरी डांसर है और कई रियलिटी शो और ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा भी रह चुकी हैं। मुक्ति मोहन कॉमेडी शो में कपिल की पार्टनर भी रह चुकी है।

कृति मोहन

krati mohan-back to boollywood
कृति मोहन बेहतरीन एक्टर व डांसर हैं। हालांकि उनको अभी इतनी कामयाबी नहीं मिली है। कृति मोहन अपनी बहनों के लिए सेलिब्रिटी मैनेजर के रूप में काम कर रही हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: