Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बालिका वधू की आनंदी करने वाली हैं शादी, जानें दूल्हे का नाम

धारावाहिक ‘बालिका वधु’ की आनंदी करने वाली है शादी, जानिये दूल्हे का नाम.

<-- ADVERTISEMENT -->




प्यार ना उम्र देखता है और ना ही समाज का बंधन। प्यार तो कभी भी किसी से भी हो जाता है। टीवी के धारावाहिक बालिका वधू में आनंदी के किरदार में नजर आईं अविका गौर खुद से उम्र में 18 साल बड़े अभिनेता को डेट कर रही है। अविका गौर के लव अफेयर की खबरें आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। अविका गौर 18 साल की हो चुकी है और काफी मशहूर हो गई हैं।
avika gaur-manish - back to bollywood
बता दें कि अविका गौर बालिका वधू के अलावा ससुराल सिमर का सीरियल में भी नजर आईं और दर्शकों का दिल जीता। इस धारावाहिक में अविका और मनीष रायसिंघानी की जोड़ी को लोगों ने बहुत पसंद किया। अविका गौर अपने को-स्टार मनीष रायसिंघानी को डेट कर रही हैं। मनीष 36 साल के हैं। इन दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी को दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया।
avika gaur-manish - back to bollywood
सीरियल की शूटिंग के दौरान ही इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी। आए दिन इन दोनों को साथ वक्त बिताते हुए देखा जाने लगा। हालांकि कभी इन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कोई घोषणा नहीं की है। अविका और मनीष 2019 में शादी कर सकते हैं, ऐसी खबरें भी सुनने को मिल रही हैं। अविका गौर ने एक इंग्लिश न्यूजपेपर को दिए गए इंटरव्यू में कहा- मनीष मेरे पिता की उम्र से कुछ साल ही छोटे हैं, ऐसे में उनके साथ रोमांटिक रिश्ते में होने की कोई उम्मीद नहीं है। जबकि मनीष ने अविका और अपने अफेयर की खबरों को लेकर कहा कि वे यह सब बातें सुनकर काफी हैरान रह गए थे।
19 की अविका, 38 के मनीष
avika gaur-manish - back to bollywood
बता दें कि जब अविका ने 14 साल की उम्र में ससुराल सिमर का सीरियल में काम करना शुरू कर दिया था, उस समय मनीष के 33 साल के थे। आज अविका लगभग 19 साल की हो गई है, जबकि मनीष 38 के हो चुके हैं। सीरियल ससुराल सिमर का में  अविका ने रोली का और मनीष ने सिद्धार्थ का किरदार निभाया। इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत ही पसंद किया।
avika gaur-manish - back to bollywood
अविका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि हम दोनों अच्छे दोस्त हैं। हमारे रिश्ते को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। यह रिश्ता समझदारी, सम्मान और सच्चाई पर निर्भर है। अविका ने कहा कि हम बीएफएफ है, वे मेरे सपोर्ट सिस्टम है। अविका और मनीष सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ अपनी तस्वीर भी पोस्ट करते रहते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: