Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

करिश्मा कपूर से शादी होते-होते रह गई थी, आज 44 की उम्र में भी कुंवारे हैं अक्षय खन्ना

44 के होने के बावजूद कुंवारे हैं अक्षय खन्ना, इस कारण करिश्मा कपूर से शादी होते होते रह गई थी


बॉलीवुड के स्वर्गीय अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना 44 साल के हो चुके हैं। अक्षय खन्ना का जन्म 28 मार्च, 1975 को हुआ था। अक्षय खन्ना ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में की। अक्षय खन्ना को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था। अक्षय ने नमित कपूर एक्टिंग स्कूल से अभिनय का कोर्स किया। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म हिमालय पुत्र से डेब्यू किया, जो 1997 में रिलीज हुई। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। इस फिल्म को विनोद खन्ना ने प्रोड्यूस किया था।

akshay khanna-karishma kapoor - back to bollywood

इसके बाद अक्षय खन्ना फिल्म बॉर्डर में नजर आए, जिसमें उनके साथ कई सितारे मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म के लिए अक्षय खन्ना की खूब तारीफ हुई। इसके बाद अक्षय खन्ना ने हलचल, हंगामा, ताल दिल चाहता है जैसी कुछ बेहतरीन फिल्में दी। हाल ही में अक्षय खन्ना को पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की बायोपिक द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में देखा गया था, जिसमें उन्होंने शानदार अभिनय किया।

akshay khanna-karishma kapoor - back to bollywood

अक्षय खन्ना 44 साल के हो चुके हैं। लेकिन आज तक उनकी शादी नहीं हुई है। बता दें कि अक्षय खन्ना की शादी करिश्मा कपूर के साथ होने वाली थी। अक्षय के घर करिश्मा का रिश्ता भी आया था। लेकिन किसी वजह से इनका रिश्ता टूट गया। दरअसल, करिश्मा कपूर के पिता रणधीर कपूर उनकी शादी अक्षय खन्ना के साथ करवाना चाहते थे। उन्होंने अक्षय के पिता विनोद के पास रिश्ता भी भेजा था।

akshay khanna-karishma kapoor - back to bollywood

लेकिन करिश्मा की मां बबीता की वजह से इन दोनों की शादी नहीं हो सकी। उन दिनों करिश्मा अपने करियर की बुलंदियों पर थी और बबीता नहीं चाहती थी कि शादी की वजह से करिश्मा का करियर बर्बाद हो जाए। इसीलिए उन्होंने करिश्मा की शादी नहीं होने दी। खैर, अगर उस समय अक्षय खन्ना और करिश्मा कपूर की शादी हो जाती तो दोनों अपने शादीशुदा जीवन में काफी खुश होते। अक्षय आज भी कुंवारे बैठे हैं, जबकि करिश्मा का तलाक हो चुका है।
loading...

Reactions:

Love Story

Post A Comment:

0 comments: