Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ये 6 बॉलीवुड अभिनेत्रियां पति से तलाक के बाद अकेले बच्चों के साथ बिता रही हैं अपना जीवन

बॉलीवुड के 6 मशहूर अभिनेत्रियां पति से तलाक के बाद अकेले बच्‍चों के साथ बिता रही अपनी जिंदगी


आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जो अपने पति से तलाक ले चुकी हैं और अपने बच्चों के साथ अकेले अपना जीवन बिता रही हैं। आइए जानते हैं


करिश्मा कपूर

karishma kapoor-back to bollywood

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने 2003 में दिल्ली के मशहूर बिजनेस में संजय कपूर के साथ शादी की थी। लेकिन शादी के कुछ सालों बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। संजय करिश्मा को बहुत परेशान करते थे। इसके बाद करिश्मा ने तलाक लेने का फैसला लिया। करिश्मा अपने बच्चों के साथ अकेले ही अपना जीवन बिता रही हैं।

अमृता सिंह

amrita singh-back to bollywood

अमृता सिंह ने 80 के दशक में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया और उन्होंने दर्शकों का दिल जीता। 1991 में अमृता ने सैफ अली खान के साथ शादी कर ली। लेकिन इनकी शादी कुछ सालों में ही टूट गई। सैफ से तलाक लेने के बाद अमृता ने अपने बच्चों का पालन-पोषण किया है। सैफ ने करीना कपूर के साथ दूसरी शादी कर ली। लेकिन अमृता ने दूसरी शादी के बारे में नहीं सोचा।

रिया पिल्लई

riya pillai-back to bollywood

रिया पिल्लई ने 1998 में संजय दत्त के साथ शादी की थी। लेकिन दोनों के बीच कुछ ही समय में दूरियां आ गई और उन्होंने संजय दत्त से तलाक ले लिया। रिया अपनी बेटी के साथ अकेले ही अपना जीवन बिता रही हैं।

रीना दत्ता

reena dutta-back to bollywood

रीना दत्ता ने 1986 में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की शादी की थी। शादी के बाद रीना के दो बच्चे भी हुए। लेकिन कुछ सालों बाद आमिर और रीना ने तलाक ले लिया। तलाक के बाद आमिर ने दूसरी शादी कर ली। लेकिन रीना दत्ता अकेले ही अपने बच्चों के सहारे अपना जीवन बिता रही हैं।

प्रीति झंगियानी

preeti-back to bollywood

प्रीति झंगियानी का बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा। प्रीति ने 2008 में परवीन डबास के साथ शादी की। लेकिन उनकी शादी कुछ ही सालों में टूट गई। अब प्रीति अपने बेटे के साथ अकेले ही अपना जीवन बिता रही हैं।

चित्रांगदा सिंह

chitrangada singh-back to bollywood

चित्रांगदा ने 2001 में ज्योति रंधावा के साथ शादी की थी। उनका एक बेटा भी है। लेकिन कुछ ही सालों में दोनों का तलाक हो गया। चित्रांगदा अपने बेटे का पालन-पोषण अकेले ही कर रही हैं।
loading...

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: