Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ससुर को पिता से ज्यादा मानती है ये 4 बॉलीवुड एक्ट्रेस, 2 कर चुकी है साथ में काम

ससुर को पिता से ज्यादा मानती है ये 4 बॉलीवुड एक्ट्रेस, 2 कर चुकी है साथ में काम

<-- ADVERTISEMENT -->




हर लड़की चाहती है की उसकी शादी एक अच्छे और जिम्मेदार लड़के के साथ हो। इतना ही नहीं लड़की ये भी चाहती है की उसके ससुराल वाले भी उसका ख्याल रखे। हालांकि आम लोगो की पारिवारिक जिंदगी के बारे में हम ज्यादा नहीं जानते। लेकिन बात करे सेलेब्रिटीज की तो इनके रिश्तों के बारे में जानने को लेकर हम काफी उत्सुक रहते है। हर कोई ये जानना चाहता है की बॉलीवुड स्टार्स का अपने घर के दूसरे लोगो के साथ रवैया कैसा होता है। ऐसे में बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस है जो अपने ससुर को पिता से भी ज्यादा मानती है। ये एक्ट्रेसेस अपने ससुर की पिता से ज्यादा इज्जत करती है। इनमें से 2 एक्ट्रेस तो अपने ससुर के साथ फिल्में भी कर चुकी है।

जानिए उन 5 बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बारे में -

1. दीपिका पादुकोण

deepika with fater-in-law

साल 2018 में बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से शादी की थी। शादी से पहले दीपिका और रणवीर ने एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया था रणवीर से शादी के बाद दीपिका अब अपने ससुराल में रह रही है ससुराल में दीपिका अपनी सास, ससुर और ननद के साथ रहती है।
deepika with father-in-law
दीपिका के ससुर यानी रणवीर के पिता का जगजीत सिंह भवनानी है। दिलचस्प बात ये है की दीपिका अपने ससुर जगजीत को पिता से भी जयादा मानती है। और दीपिका अपने पिता से भी ज्यादा आदर और सम्मान करती है।

2. ऐश्वर्या राय

aishwarya with father-in-law
इस कड़ी में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का नाम भी शामिल है। ऐश्वर्या बॉलीवुड के सबसे बड़े परिवारों में से एक बच्चन परिवार की बहु है। इस ससुर और बहु की जोड़ी के बीच के प्यार से हर कोई वाकिफ है।
 aishwarya with father-in-law
दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम भी किया है। फिल्मों की तरह असल जिंदगी में दोनों के बीच भी बहुत जबरदस्त बॉन्डिंग है। ऐश भी अपने ससुर अमिताभ का अपने पिता से ज्यादा मान सम्मान देती है।

3. सामंथा रुथ प्रभु

samantha with father-in-law
लिस्ट में साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु का नाम भी आता है। सामंथा साउथ इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार नागार्जुन की बहु है। सामंथा ने नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्या से शादी की है। इसके अलावा सामंथा ने कई फिल्मों में नागर्जुन के साथ स्क्रीन स्पेस भी शेयर किया है। सामंथा और नागार्जुन ने 'दयालु', 'राजू गारी गाढ़ी 2' और 'मनम' में काम किया है। सामंथा और उनके ससुर नागार्जुन के रिश्ते भी बेहद अच्छे है।

4. नेहा धूपिया

neha dhupia with father-in-law
नेहा धूपिया बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक है। इन्होंने साल 2018 में एक्टर अंगद बेदी से शादी की थी। शादी के बाद नेहा ने एक बेटी को भी जन्म दिया जिसका नाम मेहर है। बता दे नेहा के ससुर बिशन सिंह बेदी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी रह चके है। नेहा और अंगद ने लव मैरिज की थी। लेकिन फिर भी नेहा के अपने ससुराल वालों के साथ बेहद अच्छे रिश्ते है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: