Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

सारा अली खान ने इस सुपरस्टार को कहा अंकल तो ट्रोलर्स ने सुनाईं खरी-खोटी

सारा अली खान ने इस सुपरस्टार को कहा अंकल तो ट्रोलर्स ने सुनाईं खरी-खोटी

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड में पिछले साल सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया। सारा बॉलीवुड में आने के बाद से ही चर्चा में बनी हुई हैं। सारा ने बैक टू बैक दो हिट फिल्में दी और उनके पास कई बड़ी फिल्में भी हैं। सारा अली खान अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। बता दें कि हाल ही में सारा फिल्मफेयर अवॉर्ड में पहुंची, जहां उनको फिल्म केदारनाथ के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। लेकिन इस अवॉर्ड शो में सारा ने एक गलती कर दी, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर लोगों ने उनको ट्रोल किया।
sara ali khan-back to bollywood
दरअसल, सारा जब इंटरव्यू दे रही थी तो उन्होंने अपने बयान में शाहरुख खान को अंकल कहकर संबोधित किया, जिसकी वजह से शाहरुख के फैंस सारा से नाराज हो गए और उनको ट्रोल करने लगे। जबकि सारारा के फैंस ने उनकी इस बात को सही बताया। इस वजह से सारा और शाहरुख के फैन सोशल मीडिया पर भिड़ गए।
sara ali khan-back to bollywood
सारा ने अवॉर्ड शो में शाहरुख को अंकल कहकर संबोधित किया तो उनके फैंस को यह बात बिल्कुल भी रास नहीं आई, जिस वजह से लोगों ने सारा को खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया। जबकि कुछ लोगों ने सारा का समर्थन भी किया। उनका कहना था कि अगर सारा अपने से दुगनी उम्र के व्यक्ति को अंकल नहीं कहेंगे तो उन्हें क्या कहेंगी ?
sara ali khan-back to bollywood
एक यूजर ने सारा के पक्ष में कहा- एक 23 साल की लड़की किसी 50 साल के व्यक्ति को अंकल नहीं बोलेगी तो क्या कहेगी? शाहरुख के फैंस को यह बात समझनी चाहिए कि उनके हीरो अंकल की उम्र के हो गए हैं। जबकि शाहरुख के फैंस का कहना है कि सारा उन्हें सर कह कर पुकारती तो ज्यादा बेहतर होता।
sara ali khan-back to bollywood
बता दें कि बॉलीवुड में अंकल या एंटी कहने को लेकर पहली बार विवाद नहीं हुआ। एक बार सोनम कपूर ने ऐश्वर्या को आंटी कहकर बुलाया, जिस पर काफी विवाद हुआ था। सोनम ने कहा था कि जब ऐश ने मेरे पापा के साथ फिल्मों में काम किया है तो उन्हें आंटी बोलने में क्या हर्ज है। इस वजह से ऐश्वर्या सोनम से नाराज हो गई थी और उनके साथ कभी काम ना करने की बात कही। 
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: