Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का बड़ा खुलासा, कहा- इस अभिनेता के साथ काम करना है मेरा सपना

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का बड़ा खुलासा, कहा- इस अभिनेता के साथ काम करना है मेरा सपना

<-- ADVERTISEMENT -->




हरियाणवी डांसर सपना चौधरी काफी मशहूर हो गई हैं। एक समय सपना चौधरी स्टेज पर डांस करती थीं। लेकिन आज वे घर-घर में मशहूर हो गई हैं। बिग बॉस से सपना चौधरी को बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली। इसके बाद उनको फिल्मों में काम करने का मौका भी मिला। सपना चौधरी हरियाणा में नहीं, बल्कि देश भर में प्रसिद्धि पा चुकी हैं। सपना चौधरी आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं।
sapna chaudhary-back to bollywood
हाल ही में सपना चौधरी के राजनीति में आने को लेकर भी काफी माहौल गर्म था। पहले सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खबरें आईं, जिनको सपना ने झूठा बताया। इसके बाद सपना चौधरी के बीजेपी के लिए प्रचार करने की बात पता चली।
sapna chaudhary-back to bollywood
सपना चौधरी ने कुछ समय पहले मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में बताया था कि वे बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त के साथ काम करना चाहती हैं। यह उनका सपना है। हालांकि सपना चौधरी ने यह भी कहा था कि हर कलाकार अपना बेहतर काम करता है और उनको किसी के साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं है। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और आए दिन इंस्टाग्राम और फेसबुक जैसे प्लेटफार्म पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।
sapna chaudhary-back to bollywood

इन दिनों सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। खबरों के मुताबिक, वीडियो कोलकाता का है जहां सपना अपने दोस्त की शादी में शामिल होने गईं। इस वीडियो में सपना अपनी दोस्त के साथ स्टेज पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। सपना वीडियो में मुझे टल्ली होकर नाचन दे गाने पर परफॉर्म करती हुई दिख रही हैं।
sapna chaudhary-back to bollywood
सपना ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- लड़की बारात लेकर आई। हाल ही में सपना चौधरी का नया गाना बावली तरेड़ भी रिलीज हुआ, जिसमें वे सिंगर दलेर मेहंदी के साथ गाती हुई नजर आएंगी। इस गाने का फर्स्ट पोस्टर सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जिसमें वे दलेर मेहंदी के साथ नजर आ रही हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: