एक बार फिर अटक गई अक्षय कुमार की हेरा फेरी 3, यह है वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एक बार फिर अटक गई अक्षय कुमार की हेरा फेरी 3, यह है वजह

एक बार फिर अटक गई अक्षय कुमार की हेरा फेरी 3, यह है वजह

<-- ADVERTISEMENT -->



hera pheri 3
अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'हेरा फेरी 3' को लेकर काफी चर्चा में है। अक्षय कुमार की ये फिल्म एक बार फिर से रुक गई है। टोटल धमाल के बाद डायरेक्टर इंद्र कुमार ये फिल्म शुरू करने जा रहे थे। लेकिन इंद्र ने इस फिल्म की जगह अजय देवगन के साथ एक अन्य फिल्म पर काम शुरू कर दिया है। ऐसे में फिलहाल फिल्म के शुरू होने के आसार बहुत कम है। गौरतलब है की फिल्म इससे पहले भी कई बार टल चुकी है।

जानिए विस्तार से -

ये है वजह

hera pheri 3
इंद्र कुमार पिछले 5 सालों से इस फिल्म पर काम कर रहे है। इस दौरान फिल्म 3 बार टल चुकी है। क्योंकि फिल्म के पहले दो पार्ट्स में काम कर चुके स्टार्स इन दिनों अपनी-अपनी फिल्मों में बीजी है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इंद्र इस साल के अंत में फिल्म एक निर्माण शुरू करने वाले थे। लेकिन यह शुरू होने से पहले अटक गई। बताया जा रहा है की स्टारकास्ट की डेट मैच नहीं हो पा रही है। इसलिए इंद्र ने भी इस फिल्म को छोड़ अजय के साथ अन्य फिल्म का निर्माण शुरू कर दिया है।

साल 2000 में आया था पहला पार्ट

hera pheri 3
गौरतलब है की इस सीरीज की पहली फिल्म 'हेरा फेरी साल 2000 में आई थी। इस फिल्म को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। जिसके बाद साल 2006 में इसका दूसरा पार्ट बनाया गया। जो की बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट रहा था। फिल्म के पहले दोनों पार्ट्स में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल मुख्य किरदार में नजर आए थे। लंबे समय से फिल्म के तीसरे पार्ट की चर्चा है। लेकिन किसी ना किसी कारण की वजह से अक्सर ये फिल्म रुक जाती है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: