Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

होटल के कमरे में विवेक ओबेरॉय द्वारा की गई इस गलती की वजह से टूट गया था ऐश्वर्या से रिश्ता

होटल के कमरे मे विवेक से हुई थी ये गलती, इसीलिए टूट गया था ऐश्वर्या से रिश्ता

<-- ADVERTISEMENT -->




aishwarya-vivek - back to bollywood

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। ऐश्वर्या बच्चन खानदान की बहू है। आज ऐश्वर्या अपनी शादीशुदा जीवन में भले ही खुश हों। लेकिन उनकी जिंदगी काफी विवादों से भरी रही। ऐश्वर्या ने जब अपना फिल्मी करियर शुरू किया था तो उनके और सलमान के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में रही थीं। ऐश्वर्या ने सलमान के साथ फिल्म हम दिल दे चुके सनम में काम किया था और इसी फिल्म के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे।

aishwarya-vivek - back to bollywood

हालांकि ऐश्वर्या ने सलमान के गलत व्यवहार की वजह से उन से दूरी बना ली और विवेक ओबेरॉय के साथ नजदीकी बढ़ाई। ऐश्वर्या और विवेक ने फिल्म क्यों हो गया ना में काम किया था। इस दौरान ही दोनों नजदीक आ गए थे। ऐसा कहा जाता है जब ऐश्वर्या का सलमान से ब्रेकअप हुआ था तो विवेक ओबेरॉय ने उनको सहारा दिया। इन दोनों के अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी। इन दोनों की शादी करने की खबरें तक आने लगी थीं।

aishwarya-vivek - back to bollywood

लेकिन अचानक ही दोनों के ब्रेकअप की खबर भी आई। विवेक ओबेरॉय ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसकी वजह से ऐश्वर्या ने उनसे दूरी बना ली। हालांकि ऐश्वर्या ने कभी यह बात अपने मुंह से नहीं कही कि वे विवेक के साथ रिलेशनशिप में हैं। बता दें कि विवेक ओबरॉय चाहते थे कि ऐश्वर्या हमेशा उनके साथ रहे।

aishwarya-vivek - back to bollywood

विवेक ओबेरॉय ने 2003 में होटल के एक कमरे में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और कहा कि मेरे और ऐश्वर्या के आने के बाद सलमान की ओर से उन्हें जान से मार दिए जाने की धमकी भरे फोन आ रहे हैं। सलमान ने मुझे रात को 41 बार फोन किये और जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद ऐश्वर्या ने विवेक ओबेरॉय से दूरी बना ली, क्योंकि वह किसी भी तरह की कंट्रोवर्सी में नहीं रहना चाहती थी। ऐश्वर्या ने इसके बाद विवेक ओबेरॉय को अवॉइड करना शुरू कर दिया।

aishwarya-vivek - back to bollywood

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: