Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है तैमूर अली खान, 10 मिनट के रोल के लिए मिलेंगे इतने करोड़

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है तैमूर अली खान, 10 मिनट के रोल के लिए मिलेंगे इतने करोड़


taimur ali khan signed film
करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय स्टार किड है। 2 साल के तैमूर भी अपने माता पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है। दरअसल, तैमूर अपनी मम्मी करीना कपूर की आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' से बॉलीवुड करेंगे। इस फिल्म में तैमूर मेहमान भूमिका में नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म में तैमूर का रोल महज 10 मिनट का होगा जिसके लिए तैमूर को बतौर फीस अच्छी खासी रकम मिल रही है।।

जानिए विस्तार से -

जानिए फिल्म के बारे में

taimur ali khan signed film
एंटरटेनमेंट वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की जानकारी के अनुसार तैमूर अपने करियर की पहली फिल्म साइन कर चुके है। 'गुड न्यूज' में अक्षय कुमार और करीना कपूर मुख्य किरदार निभा रहे है। फिल्म में इन दोनों के बेटे का भी किरदार है। जिसके लिए फिल्ममेकर्स को एक बच्चे की तलाश थी। जब करीना को ये बात पता चली तो उन्होंने फिल्ममेकर्स को अपने बेटे तैमूर का नाम सुझाया।

फिल्ममेकर्स ने मान ली करीना की सलाह

taimur ali khan signed film
करीना ने फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर से कहा की जब तैमूर ये रोल कर सकता है, तो उन्हें दूसरे बच्चे की तलाश क्यों है। वैसे भी तैमूर बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय स्टार किड है। ऐसे में अगर तैमूर फिल्म में काम करता है तो फिल्म को निश्चित रूप से फायदा होगा। करीना की बात सुन करण ने उनकी बात माल ली। दिलचस्प बात ये है की तैमूर अपनी डेब्यू फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे है।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

1 comments:

  1. अपनी जानकारी साझा करने के लिए धन्यवाद। आपने बहुत अच्छे लेख लिखे हैं। और पढो :- taimur ali khan

    ReplyDelete