Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

5 साल बड़े एक्टर की मां भी बनी, नहीं मिला उम्र के हिसाब से काम

5 साल बड़े एक्टर की मां भी बनी, नहीं मिला उम्र के हिसाब से काम

<-- ADVERTISEMENT -->

नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'द‍िल्ली क्राइम' लोगो को बेहद पसंद आ रही है। बता दे वेब सीरीज साल 2012 में दिल्ली में हुए न‍िर्भया कांड पर बनी है। इस वेब सीरीज में बॉलीवुड एक्ट्रेस शेफाली शाह ने अहम किरदार निभाया है दिलचस्प बात ये है की शेफाली को कभी उम्र के हिसाब से काम नहीं मिला। क्योंकि वे साल 2005 में आई फिल्म वक्त में अक्षय की मां के किरदार में नजर आई थी। उस समय शेफाली 34 साल की थी। जबकि अक्षय उनसे 5 साल बड़े यानी 39 साल के थे।

जानिए विस्तार से -

बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेस है शेफाली


शेफाली बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय और सफलतम एक्ट्रेसेस में से एक है। हालांकि शेफाली फिल्मों के जरिए कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। क्योंकि उन्हें अपनी उम्र के हिसाब से रोल नहीं मिले। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में हमेशा अपनी उम्र से ज्यादा के रोल ही निभाए है। शेफाली ने टीवी सीरियल 'हसरतें' से अपना करियर शुरू किया था। इस सीरियल में वे मां के किरदार में नजर आई थी।

वेब सीरीज में ये किरदार निभा रही है शेफाली


शेफाली इस वेब सीरीज में डीसीपी का किरदार निभा रही है। वेब सीरीज में उनका किरदार दक्षिणी दिल्ली की डीसीपी छाया शर्मा से प्रेर‍ित है। शेफाली ने छाया के बारे में बताया की अगर छाया नहीं होती तो न‍िर्भया कांड की कहानी कुछ और ही होती। छाया ने निर्भया को न्याय दिलवाने के लिए काफी संघर्ष किया था।

कई बड़े स्टार्स के साथ किया काम


शेफाली ने टीवी शो के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया है। शेफाली ने फिल्म 'रंगीला' से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था। शेफाली बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अन‍िल कपूर जैसे दिग्गज स्टार्स के साथ काम कर चुकी है।

अवार्ड


फिल्मों में बेहतरीन अदाकारी के लिए उन्हें कई अवार्ड भी मिल चुके है। शेफाली को फिल्म सत्य के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। इसके अलावा साल 2007 में आई फिल्म 'The Last Lear' के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी मिला था।

पर्सनल लाइफ


बात करे शेफाली की पर्सनल लाइफ की तो उन्होंने दो शादियां की है। शेफाली ने साल 1997 में एक्टर हर्ष चाया से पहली शादी की थी। हर्ष से तलाक के बाद उन्होंने जाने माने फिल्म निर्देशक विपुल शाह के साथ दूसरी शादी की है। शेफाली दो बेटों की मां है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: