Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शूटिंग के दौरान तड़प-तड़प कर मर गया था ये मशहूर अभिनेता, वजह जानकार होगी हैरानी

शूटिंग के दौरान तड़प-तड़प कर मर गया था ये मशहूर अभिनेता, वजह जानकार होगी हैरानी

<-- ADVERTISEMENT -->




rajesh vivek funeral

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार है, जिन्होंने लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई। आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने वाले हैं, जो भले ही अब इस दुनिया में ना हो। लेकिन आज भी उनके फैंस के दिलों में वो जिंदा हैं। हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं, वह राजेश विवेक हैं। राजेश विवेक ने अपने करियर में हर तरह के किरदार निभाए और उनकी आवाज लोगों को काफी अच्छी लगती थी।
rajesh vivek - back to bollywood


राजेश विवेक का जन्म 31 जनवरी, 1949 को हुआ था। राजेश विवेक ने सबसे पहले सीरियल महाभारत में श्री वेदव्यास की भूमिका निभाई। इसके बाद राजेश विवेक क फिल्मों के प्रस्ताव मिलने लगे और और उन्होंने हाथ में आए मौकों का फायदा उठाया। राजेश विवेक ने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया।
rajesh vivek funeral - back to bollywood

राजेश विवेक ने फिल्म वीराना में एक बूढ़े तांत्रिक की भूमिका निभाई थी, जिससे उनको बहुत कामयाबी मिली। राजेश विवेक आमिर खान की फिल्म लगान में भी ज्योतिषी गुरन की भूमिका में नजर आए थे। राजेश विवेक ने ना केवल हिंदी फिल्मों में काम किया, बल्कि उन्होंने कई भाषाओं में फिल्में कीं और अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया।

rajesh vivek funeral - back to bollywood



राजेश विवेक 16 जनवरी, 2016 को फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के दौरान ही उनके सीने में तेज दर्द सउठा। वे दर्द से तड़पते रहे। दर्द बहुत बढ़ गया और वे नीचे गिर गए। तभी राजेश विवेक को हॉस्पिटल ले जाया गया। लेकिन राजेश विवेक का निधन हो गया। एक मशहूर कलाकार इस दुनिया को हमेशा के लिए छोड़कर चला गया। राजेश विवेक ने फिल्म जगत में अदाकारी की एक नई परिभाषा लिखी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

1 comments: