Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Viral Video । महिला ने की Kareena Kapoor Khan से हाथ मिलाने की जिद, अभिनेत्री के रिएक्शन पर भड़के लोग, बचाव में उतरे फैंस

Viral Video । महिला ने की Kareena Kapoor Khan से हाथ मिलाने की जिद, अभिनेत्री के रिएक्शन पर भड़के लोग, बचाव में उतरे फैंस

<-- ADVERTISEMENT -->




महिला ने की Kareena Kapoor Khan से हाथ मिलाने की जिद


बॉलीवुड सितारों को कई बार एक सेलेब्रिटी होने की बड़ी कीमत चुकानी पड़ती है। ऐसा ही कुछ बीते दिन अभिनेत्री करीना कपूर खान के साथ हुआ। दरअसल, शनिवार शाम को अभिनेत्री अपने पति और अभिनेता सैफ अली खान के साथ बांद्रा के मिज़ू रेस्टोरेंट में डिनर करने पहुंची थी। इस दौरान एक महिला उन्हें देखकर उत्साहित हो गयी। महिला ने करीना से हाथ मिलाने की जिद की। 

अभिनेत्री ने बड़े आराम से महिला को दूर से हेलो का इशारा किया। लेकिन बावजूद इसके महिला ने अभिनेत्री का हाथ पकड़कर जबरदस्ती उनसे हाथ मिलाने की कोशिश की। करीना के साथ मौजूद व्यक्ति ने बड़ी मुश्किल से महिला को उनसे दूर किया। इस दौरान रेस्टोरेंट के बाहर पैपराजी भी मौजूद थे, जिनके कैमरों में ये पूरी घटना कैद हो गई।

 
करीना कपूर के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, जो देखते ही देखते वायरल हो गए। इन वीडियो पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। एक तरह कुछ लोग इस मामले में करीना को दोषी ठहराते हुए नजर आ रहे हैं। इन लोगों का कहना है कि अभिनेत्री ने अपने घमंड की वजह से उस महिला से हाथ नहीं मिलाया। वहीं दूसरी तरह बहुत से यूजर्स अभिनेत्री का इस मामले पर बचाव करते नजर आ रहे हैं। इन यूजर्स का कहना है कि कोई ऐसे जिद करेगा तो कोई आम आदमी भी ऐसे लोगों से हाथ नहीं मिलाएगा।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: