Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jacqueline Fernandez | मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली की कोर्ट से जैकलीन को मिली राहत, शूटिंग के लिए विदेश जाने की दी गयी अनुमति

Jacqueline Fernandez | मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली की कोर्ट से जैकलीन को मिली राहत, शूटिंग के लिए विदेश जाने की दी गयी अनुमति

<-- ADVERTISEMENT -->




मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली की कोर्ट से जैकलीन को मिली राह

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले में बुरी तरह फंसी हुई हैं। उनके विदेश जाने पर भी पाबंदियां थी जिसे लेकर हाल ही में कोर्ट ने एक्ट्रेस को कुछ राहत दी है। दिल्ली की एक अदालत ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को 25 मई से 12 जून तक विदेश जाने की अनुमति दी। अबू धाबी में 25 मई से 27 मई तक IIFA अवार्ड्स में भाग लेने के लिए और 28 मई से 12 जून तक फिल्म की शूटिंग के लिए जैकलीन फर्नांडीज ने कोर्ट से विदेश जाने की इजाजत मांगी थी। कोर्ट ने उनकी अपील को स्वीकार कर लिया है।
 
 पटियाला हाउस कोर्ट के विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक ने उन्हें विदेश जाने की अनुमति दे दी। कोर्ट ने 15 नवंबर को जैकलीन को अग्रिम जमानत दी थी। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने हाल ही में जैकलीन को एक आरोपी के रूप में नामित करते हुए अपनी दूसरी पूरक चार्जशीट दायर की थी। अदालत ने 26 सितंबर को उन्हें गिरफ्तारी से अंतरिम संरक्षण प्रदान किया था।
 
जैकलीन और एक अन्य बॉलीवुड हस्ती नोरा फतेही ने मामले में गवाह के तौर पर अपने बयान दर्ज कराए हैं। इससे पहले जैकलीन की 7.2 करोड़ रुपये की संपत्ति और सावधि जमा ईडी द्वारा कुर्क की गई थी। फरवरी में, ईडी ने चंद्रशेखर की कथित सहयोगी पिंकी ईरानी के खिलाफ अपना पहला पूरक आरोप पत्र दायर किया था, जिसने उन्हें बॉलीवुड अभिनेताओं से मिलवाया था।

चार्जशीट में आरोप लगाया गया था कि पिंकी जैकलीन के लिए महंगे उपहार चुनती थी और चंद्रशेखर द्वारा भुगतान किए जाने के बाद उन्हें उनके आवास पर छोड़ देती थी। दिसंबर 2021 में जांच एजेंसी ने इस मामले में पहली चार्जशीट फाइल की थी। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, चंद्रशेखर ने विभिन्न मॉडलों और बॉलीवुड हस्तियों पर लगभग 20 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। कुछ लोगों ने उनसे तोहफे लेने से इनकार कर दिया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: