Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ब्रेकअप के 20 साल बाद हुआ अक्षय और रवीना का आमना सामना, पहले किया हग फिर थामा हाथ

ब्रेकअप के 20 साल बाद हुआ अक्षय और रवीना का आमना सामना, पहले किया हग फिर थामा हाथ

<-- ADVERTISEMENT -->




Akshay Kumar And Raveena Tandon Video

Akshay Kumar And Raveena Tandon Video: आज भी बॉलीवुड गलियारों में एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के प्यार के किस्से खूब सुनने को मिलते हैं। उन दिनों दोनों रिश्ते को लेकर चर्चा में बने रहते थे। दोनों फिल्म 'मोहरा' के सेट पर एक-दूसरे के दिल में उतर गए थे। ऑफस्क्रीन कई बार उनके प्यार के किस्से मीडिया खबरों में छाए रहते थे। अक्षय और रवीना ना केवल रिलेशनशिप में रहे थे बल्कि दोनों ने सगाई कर ली थी और शादी करने वाले थे, लेकिन किसी कारण से ऐसा नहीं हुआ और दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए, लेकिन अब सालों बाद दोनों को साथ देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है।

रवीना टंडन (Raveena Tandon) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों को साथ देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

वायरल हो रहे वीडियो में दोनों एक दूसरे साथ बात करते हुए भी दिखाई दिए। ये फोटोज और वीडियोज एक इवेंट की हैं। वीडियो में कभी अक्षय और रवीना एक दूसरे को हग करते हुए दिखाई दिए। तो कभी दोनों बात करते नजर आए। इस इवेंट के दौरान दोनों ने स्टेज भी शेयर किया।
अक्षय ने 17 जनवरी 2001 को ट्विंकल से शादी की थी और दोनों के दो बच्चे बेटा आरव और बेटी नितारा हैं। वहीं, रवीना टंडन की बात करें तो उनके चार बच्चे हैं। जिनमें से उन्होंने दो बेटियों पूजा और छाया को साल 1995 में गोद लिया था। रवीना ने 22 फरवरी 2004 को अनिल थडानी से शादी की थी, जिसके बाद उनके दो बच्चे हुए बेटी राशा और बेटे रणबीरवर्धन।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: