Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लंच डेट पर स्पॉट हुए करण देओल-द्रिशा आचार्य, इस अंदाज में दिखीं सनी देओल की होने वाली बहू

लंच डेट पर स्पॉट हुए करण देओल-द्रिशा आचार्य, इस अंदाज में दिखीं सनी देओल की होने वाली बहू

<-- ADVERTISEMENT -->




लंच डेट पर स्पॉट हुए करण देओल-द्रिशा आचार्य

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के घर में बहुत जल्द शहनाईयां बजने वाली हैं। एक्टर के बेटे करण देओल (Karan Deol) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दरअसल, कुछ समय से चर्चा है कि सनी देओल के बेटे करण ने दृशा आचार्य (Drisha Acharya) के साथ सगाई कर ली है। जल्द दोनों शादी करेंगे। हालांकि ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है। इन सभी खबरों के बीच कपल को हाल ही में लंच डेट पर स्पॉट किया गया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बता दें कि करण देओल मंगेतर दृशा आचार्य के साथ बुधवार को लंच डेट पर स्पॉट हुए। वायरल हो रही तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दोनों कपल कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। इस दौरान दृशा ने ब्लैक टॉप के साथ ब्लू डेनिम पहना हुआ है। जबकि करण देओल ने ब्लैक टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहना हुआ है। दोनों की तस्वीरों पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, करण और दृशा ने सगाई करने के बाद इसी साल शादी के बंधन में बंधने का प्लान बनाया है। खबर है कि दोनों के वेडिंग फंक्शन 16 जून से 18 जून तक मुंबई में होंगे। आपको बता दें कि दोनों ने इसी साल दुबई में वैलेंटाइन डे मनाने के बाद कपल ने 18 फरवरी को सगाई कर ली थी। सगाई की बात तुरंत बाहर नहीं आई क्योंकि फैमिली ने इसे प्राइवेट रखने का फैसला किया था।

बता दें कि सनी देओल के बेटे करण देओल और दृशा आचार्य पिछले 6 सालों से रिलेशनशिप में है। दृशा के पिता का नाम सुमित आचार्य और मां का नाम चिमू आचार्य है। वे मशहूर फिल्ममेकर बिमल राय की परपोती हैं। उनके पिता सुमित बीसीडी ट्रैवल यूएई के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। जबकि उनकी मां वेडिंग प्लानर और स्टाइलिस्ट हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: