Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'टाइगर 3' से वायरल हुआ सलमान-कैटरीना का रोमांटिक वीडियो, एक दूसरे में गुम नजर आए दोनों

'टाइगर 3' से वायरल हुआ सलमान-कैटरीना का रोमांटिक वीडियो, एक दूसरे में गुम नजर आए दोनों

<-- ADVERTISEMENT -->




'टाइगर 3' से वायरल हुआ सलमान-कैटरीना का रोमांटिक वीडियो

Tiger 3: सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर 3' लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। दबंग खान के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म से जुड़ा कोई भी अपडेट फैंस मिस नहीं करते हैं। अब बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) के सेट से एक वीडियो लीक हो गया है। इस वीडियो में कैटरीना कैफ और सलमान खान रोमांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो देख पैंस एक्साइटेड हो गए हैं।

वायरल वीडियो में कैटरीना कैफ व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में सलमान खान के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में पहले तो कैटरीना कैफ नजर आती हैं। उनके बगल में खड़े सलमान खान कुछ कर रहे हैं। सलमान खान के हाथों में एक टोकरी दिखाई दे रही है। वीडियो में दोनों एक परफेक्ट कपल की तरह साथ चलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों के बीच की कैमिस्ट्री काफी कमाल की लग रही थी।

इस दौरान सलमान खान ने ग्रे कलर का आउटफिट पहना हुआ है। इस वीडियो को फैंस जमकर प्यार दे रहे हैं। वहीं बीच में खबर आई थी कि फिल्म में सोहेल खान की एंट्री हो गई है। अगर ऐसा होता है तो दे दर्शकों के लिए डबल ट्रीट होगी।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि 'आदित्य चोपड़ा टाइगर 3 में एक विशाल एक्शन सीन फिल्माने के लिए 35 करोड़ रुपये खर्च करने वाले हैं। जब आप शाहरुख और सलमान को एक फ्रेम में देखेंगे तो विचार ये है कि ये सीन दर्शकों के लिए एक आइकॉनिक सिनेमेटिक एक्सपीरियंस होना चाहिए। जो अब तक किसी ने न देखा हो।'


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: