Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Shah Rukh Khan के साथ फिल्म Jawan में नजर आएंगी Sanya Malhotra, एक्ट्रेस ने खुद किया confirmed

Shah Rukh Khan के साथ फिल्म Jawan में नजर आएंगी Sanya Malhotra, एक्ट्रेस ने खुद किया confirmed

<-- ADVERTISEMENT -->




Shah Rukh Khan के साथ फिल्म Jawan में नजर आएंगी Sanya Malhotra

शाहरुख खान की 'जवान' इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। एटली द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2 जून, 2023 को रिलीज होने वाली थी। हालांकि हाल ही में निर्माताओं ने फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा की। शाहरुख और नयनतारा अभिनीत जवान अब 7 सितंबर, 2023 को बड़े पर्दे पर आएगी। शाहरुख और नयनतारा के अलावा, फिल्म में विजय सेतुपति और रिधि डोगरा भी हैं। अब सान्या मल्होत्रा ​​ने पुष्टि की है कि वह एटली निर्देशित फिल्म में दिखाई देंगी। फिल्म में एक्ट्रेस शाहरुख खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आ सकती हैं। और एक्ट्रेस ने इस प्रोजेक्ट को अपने लिए सपने के सच होने जैसा बताया है.
 
जवान में शाहरुख के साथ काम करने पर सान्या क्या बोलीं-
द इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक साक्षात्कार में, सान्या मल्होत्रा ​​ने पुष्टि की कि वह शाहरुख के साथ एटली के जवान में अभिनय करेंगी। अभिनेत्री ने कहा, "मैं उत्साहित हूं क्योंकि मैं आखिरकार इसके बारे में बात कर सकती हूं। इससे पहले, जब भी मुझसे पूछा जाता था कि मैं 'जवान' में हूं या नहीं, मैं वास्तव में कुछ अजीब जवाब देती थी। मैं हमेशा शाहरुख के साथ काम करने की उम्मीद करती थी।" एक दिन, तो यह एक सपने के सच होने जैसा है। मैं खुद को उसके आसपास देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता... यह एक ड्रीम रोल है, एक ड्रीम फिल्म है। बस उसके आसपास होने से मुझे वास्तव में खुशी मिलती है।"
 
सान्या के लिए आगे क्या है?
काम के मोर्चे पर सान्या अगली बार कथल में दिखाई देंगी। फिल्म नेटफ्लिक्स पर डिजिटल रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस के पास मेघना गुलजार की सैम बहादुर भी पाइपलाइन में हैं। सान्या फिल्म में विक्की कौशल और फातिमा सना शेख के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: