Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Rajasthan में शादी करेंगे Parineeti Chopra और Raghav Chadha! जोड़े ने शुरू की वेन्यू की तलाश

Rajasthan में शादी करेंगे Parineeti Chopra और Raghav Chadha! जोड़े ने शुरू की वेन्यू की तलाश

<-- ADVERTISEMENT -->




parineeti-and-raghav-chadha

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा ने 13 मई को दिल्ली में एक निजी समारोह में सगाई की। अब दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे, जिसके लिए उन्होंने तैयारियां शुरू कर दी हैं। रविवार सुबह परिणीति और राघव राजस्थान एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों अपनी शादी के लिए वेन्यू की तलाश करने के लिए राजस्थान गए हैं।
 
राजस्थान एयरपोर्ट से सामने आई तस्वीरों में, परिणीति चोपड़ा सफ़ेद रंग का प्लाज़ो और कुर्ता पहने नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने कम मेकअप और पोनीटेल के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया था। वहीं, राघव चड्ढा अपनी होने वाली पत्नी के साथ ट्विनिंग करते नजर आए। उन्होंने सफेद पैंट के साथ सफेद कुर्ता पहना हुआ था। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।
परिणीति चोपड़ा अपनी बहन और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के नक्शेकदम पर चलती नजर आ रही है। बता दें, प्रियंका ने दिसंबर 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हॉलीवुड सिंगर निक जोनस के साथ शादी की थी। अभिनेत्री ने एक शाही समारोह में शादी की थी, जो काफी लंबे समय तक चर्चा में रही थी। प्रियंका के अलावा अभिनेत्री कियारा आडवाणी और कैटरीना कैफ भी राजस्थान में शादी कर चुके हैं। कियारा ने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ और कैटरीना ने विक्की कौसल के साथ राजस्थान में सात फेरे लिए हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: