Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लाइमलाइट छोड़ मेडिटेशन करने नेपाल निकले आमिर खान, काठमांडू में यहां करेंगे विपश्यना

लाइमलाइट छोड़ मेडिटेशन करने नेपाल निकले आमिर खान, काठमांडू में यहां करेंगे विपश्यना

<-- ADVERTISEMENT -->




Aamir khan Is In Nepal For Meditation

Aamir khan Is In Nepal For Meditation: आमिर खान लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। आखिरी बार वो फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई दिए थे। फिल्म दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में नकामयाब रही थी। फिल्म का जमकर विरोध भी किया गया, जिसके चलते बॉयकॉट की मांग उठी। फिल्म फ्लॉप होने के बाद से आमिर लोगों की नजरों से दूर हैं। इन्होंने कुछ समय से फिल्मों से भी ब्रेक ले रखा है। अब एक्टर सुकून की तलाश में नेपाल निकल पड़े हैं।

हाल ही में आमिर खान नेपाल के काठमांडू एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान यहां 10 दिनों तक विपसना मेडिटेशन करेंगे।

रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान (Aamir Khan) काठमांडू के बुधानिलकंठा में नेपा विपश्यना सेंटर में 11 दिनों तक रहेंगे। इस बात की जानकार एयरपोर्ट के एक अधिकारी ने दी है, हालांकि इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा पिछले साल 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। इस फिल्म का दर्शकों को काफी इंतजार था, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म में आमिर के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान लीड रोल में थी।

अब रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर खान अपनी सुपरहिट फिल्म 'गजनी (Ghajini)' के दूसरे पार्ट की तैयारी कर रहे हैं। एक न्यूज पोर्टल के अनुसार आमिर खान साउथ के सुपरस्टार अल्लू अरविंद के साथ 'गजनी 2' में नजर आ सकते हैं।




🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: