Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Cannes 2023 । डेब्यू से पहले Sunny Leone ने शेयर की दिलकश तस्वीरें, Kennedy के प्रीमियर के लिए एक्साइटेड है अभिनेत्री

Cannes 2023 । डेब्यू से पहले Sunny Leone ने शेयर की दिलकश तस्वीरें, Kennedy के प्रीमियर के लिए एक्साइटेड है अभिनेत्री

<-- ADVERTISEMENT -->




डेब्यू से पहले Sunny Leone ने शेयर की दिलकश तस्वीरें


बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान, मृणाल ठाकुर और मानुषी छिल्लर के बाद अब सनी लियोन कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने जा रही हैं। अभिनेत्री फ्रांस के शहर कांस में पहुंच चुकी हैं, जहाँ से उन्होंने अपनी तस्वीरें भी शेयर करनी शुरू कर दी हैं। सनी ने इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट में कांस के अपने पहले दो दिनों की तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। पहले पोस्ट में, अभिनेत्री ग्रीन कलर की हाई स्लिट वाली वन शोल्डर ड्रेस पहने नजर आ रही हैं।

 
दूसरी पोस्ट में, सनी ने काले रंग के ऑफ शोल्डर टॉप के साथ सफेद रंग की पैंट पहने नजर आ रही हैं। अभिनेत्री की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं और लोगों को काफी पसंद आ रही हैं। सनी के फैंस कांस के रेड कार्पेट पर उनके चलने का इंतजार कर रहे हैं।



सनी लियोन की फिल्म 'केनेडी' कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में मिडनाइट स्क्रीनिंग के लिए चुना गया है। इसी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए अभिनेत्री इस साल फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म के प्रीमियर के लिए निर्देशक अनुराग कश्यप और अभिनेता राहुल भट भी कांस में पहले से मौजूद हैं। बता दें, केनेडी में सनी मुख्य किरदार निभा रही है, जिसका नाम चार्ली है। अभिनेत्री ने कांस में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान फिल्म में अपने किरदार पर बात की। उन्होंने कहा, 'मेरा मानना है कि वह एक ऐसी महिला है जो दो अलग-अलग दुनिया में फंसी हुई है - एक वह है जिसमें वह रहना चाहती है और एक वह है जिसमें वह जानबूझकर फंसी हुई है। मुझे इस किरदार को निभाने में बहुत मजा आया।'

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: