Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Aditya Singh Rajput Death | टेलीविजन अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत संदिग्ध मौत, बाथरूम में मिली लाश, पुलिस शुरू की जांच

Aditya Singh Rajput Death | टेलीविजन अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत संदिग्ध मौत, बाथरूम में मिली लाश, पुलिस शुरू की जांच

<-- ADVERTISEMENT -->




Aditya Singh Rajput Death

टेलीविजन अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत की लाश 22 मई की दोपहर को उनके घर से मिली हैं। अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत का शव उनके अंधेरी स्थित घर के बाथरूम में पाया गया था। जैसे ही उनके शव को देखा गया उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आदित्य सिंह राजपूत, मुंबई में एक प्रसिद्ध अभिनेता, मॉडल और कास्टिंग समन्वयक थे। वे जिस हाईराइज में रहते थे, उसकी 11 वीं मंजिल के बाथरूम में मृत पाए गए थे। उनके खास दोस्त ने उन्हें घर के अंदर सबसे पहले मृत देखा था। उन्होंने बिल्डिंग के चौकीदार की मदद से उन्हें पड़ोस के अस्पताल में पहुंचाया। अस्पताल में आदित्य सिंह राजपूत को मृत घोषित कर दिया गया।
 
हालांकि उनकी मृत्यु का सटीक कारण अभी भी अज्ञात है, रिपोर्टों से पता चलता है कि "ड्रग ओवरडोज़" हो सकता है। फिल्म व्यवसाय के बाकी हिस्सों के साथ-साथ अभिनेता के प्रशंसकों को उनके निधन से गहरा सदमा लगा है। मुंबई पुलिस की ओशिवारा पुलिस की एक टीम को अस्पताल भेजा गया है। पुलिस के अनुसार मामले में संदिग्ध की पहचान होने पर अतिरिक्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
 
अभिनेता की इंस्टाग्राम कहानियों के अनुसार, उन्होंने रात अपने दोस्तों के साथ घर पर बिताई। उन्होंने अपने अपार्टमेंट के नजारे की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 520K फॉलोअर्स हैं। अपनी सबसे हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में, पांच दिन पहले, आदित्य सिंह राजपूत ने खुशी के बारे में बात करते हुए एक क्लिप साझा की थी।


'स्प्लिट्सविला' की प्रसिद्धि पाने वाले आदित्य दिल्ली में पैदा हुए और एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया। आदित्य का परिवार दिल्ली में रहता है और वह अंधेरी लोखंडवाला में लश्करिया हाइट्स कॉम्प्लेक्स में एक फ्लैट में रहते थे। आदित्य सिंह राजपूत मुंबई के सेलिब्रिटी सर्किट में लोकप्रिय थे और एक कास्टिंग समन्वयक के रूप में काम करते थे। वह 'मैंने गांधी को नहीं मारा' और 'क्रांतिवीर' जैसी फिल्मों में नजर आए। उन्होंने 'स्प्लिट्सविला 9' जैसी रियलिटी सीरीज़ में भाग लिया और 'लव', 'आशिकी', 'कोड रेड', 'आवाज़ सीज़न 9', 'बैड बॉय सीज़न 4' और अन्य जैसे टीवी प्रोजेक्ट पर काम किया। वह लगभग 300 विज्ञापनों में भी दिखाई दिए।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: