Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Cannes 2023 में अनुष्का शर्मा के साथ रेड कार्पेट डेब्यू करेंगी सारा अली खान, मुबई एयरपोर्ड पर हुई स्पॉट


<-- ADVERTISEMENT -->




Cannes 2023 में अनुष्का शर्मा के साथ रेड कार्पेट डेब्यू करेंगी सारा अली खान

अनुष्का शर्मा के अलावा इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में सारा अली खान भी रेड कार्पेट पर चलने वाली हैं। जरा हटके जरा बचके फिल्म की अभिनेत्री कर रही हैं कान्स में डेब्यू! कल ही, सारा अली खान और विक्की कौशल ने जरा हटके जरा बचके के ट्रेलर को बहुत धूमधाम से रिलीज़ किया। बाद में रात में, सारा को उड़ान भरने के लिए हवाई अड्डे की ओर भागते देखा गया। अभिनेत्री अच्छे मूड में थी। उन्होंने अपने फैन्स के साथ सेल्फी खिंचवाई।

सारा अली खान को कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया

इस सप्ताह कान्स फिल्म फेस्टिवल हो रहा है और इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में विभिन्न भारतीय हस्तियां शिरकत करने वाली हैं। सारा अली खान भी उनमें से एक हैं। एक्ट्रेस को अपनी फ्लाइट में सवार होने के लिए भागते हुए देखा गया था। हालांकि, सेल्फी के लिए फैन्स ने सारा को घेर लिया। अभिनेत्री ने खुशी-खुशी अपने प्रशंसकों को तस्वीरें दीं। उसने सेल्फी के लिए पोज दिए और मुस्कुराई, जबकि प्रशंसक उन्हें घेरते रहे। आखिरकार, उन्हें बाहर निकलना पड़ा और प्रवेश द्वार की ओर भागना पड़ा। सारा ने लेदर जैकेट और डेनिम पहनी थी और स्लिंग लगा रखी थी। वह अपने कान्स डेब्यू के लिए उत्साहित दिखीं।

इस साल कान में भारतीय हस्तियां
कान्स 2023 बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के लिए खास होने वाला है। अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन, ईशा गुप्ता, मानुषी छिल्लर, विजय वर्मा और एंड्रिया केविचुसा भी कान्स में शिरकत करेंगी। डॉली सिंह और रूही दोसानी भी उन भारतीय प्रतिनिधियों की सूची में हैं, जो कान्स की शोभा बढ़ाएंगे। इसके अलावा इस लिस्ट में सारा अली खान भी शामिल हो गयी। 

सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म जरा हटके जरा बचके
अभिनेत्री ने हाल ही में विक्की कौशल के साथ ज़रा हटके ज़रा बचके के ट्रेलर लॉन्च के लिए सुर्खियाँ बटोरीं। मुंबई के जुहू पीवीआर में एक इवेंट का आयोजन किया गया। सारा ने विक्की कौशल के साथ सौम्या की भूमिका निभाई है जो फिल्म में कपिल की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म इंदौर पर आधारित है और कपिल और सौम्या के बारे में बात करती है, एक सुखी विवाहित जोड़े के बीच मतभेद होते हैं और फिर तलाक मांगते हैं। विचित्र रोमांटिक-कॉम का निर्देशन मिमी फेम लक्ष्मण उटेकर ने किया है। जरा हटके जरा बचके 2 जून को रिलीज हो रही है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: