Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

घर से अकेले बाहर मत निकलना... 'द केरल स्टोरी' के क्रू मेंबर को मिली जान से मारने की धमकी

घर से अकेले बाहर मत निकलना... 'द केरल स्टोरी' के क्रू मेंबर को मिली जान से मारने की धमकी

<-- ADVERTISEMENT -->




the_kerala_story_crew_member_received_death_threats_from_unknown_caller_said_sudipto_sen

विवादों में घिरी डायरेक्टर सुदीप्तो सेन (Sudipto Sen) की फिल्म 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) को एक ओर जहां सपोर्ट मिल रहा है। वहीं दूसरी ओर कई लोगों की ये फिल्म रास नहीं आ रही है। मध्य प्रदेश के बाद अब उत्तर प्रदेश में भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है। जबकि बंगाल सरकार ने 'द केरल स्टोरी' पर बैन लगा दिया है। इस बीच खबर है कि फिल्म के एक क्रू मेंबर को एक अनजान नंबर से धमकी भरा मैसेज मिला है। जिसमें उसे जान से मारने की धमकी दी गई है।

फिल्म 'द केरल स्टोरी' के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने पुलिस को बताया कि क्रू मेंबर्स में से एक को एक अनजान नंबर से मैसेज आया है। पुलिस के मुताबिक, 'मैसेज में उस शख्स को घर से अकेले बाहर नहीं निकलने की धमकी दी गई और कहा गया कि उन्होंने स्टोरी दिखाकर अच्छा काम नहीं किया।' हालांकि इस मैसेज के बाद मुंबई पुलिस ने क्रू मेंबर को सिक्योरिटी तो दी लेकिन कोई प्राथमिकी (FIR) दर्ज नहीं की गई है, क्योंकि उन्हें अभी तक लिखित शिकायत नहीं मिली है।

उधर क्रू मेंबर को धमकी मिलने की खबर सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मच गया है। फैंस फिल्म के क्रू मेंबर की सुरक्षा की मांग कर रहे हैं। इन सब के बीच पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस सरकार ने 8 मई को 'शांति बनाए रखने' और राज्य में 'नफरत और हिंसा' की घटनाओं से बचने के लिए फिल्म 'द केरल स्टोरी' पर प्रतिबंध लगा दिया है

बता दें कि 'द केरल स्टोरी' तीन महिलाओं की कहानी है, जिन्हें शादी के बाद इस्लाम धर्म कबूल करवाने के बाद आईएसआईएस के शिविरों में मानव तस्करी के जरिये भेज दिया जाता है। फिल्म को सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मितकिया गया है। जिसमें अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इदनानी और सोनिया बलानी मुख्य भूमिकाओं में हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: