Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जून नहीं इस महीने सिनेमाघरों में धमाका करेगी Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan, मेकर्स ने आगे बढ़ाई रिलीज डेट

जून नहीं इस महीने सिनेमाघरों में धमाका करेगी Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan, मेकर्स ने आगे बढ़ाई रिलीज डेट

<-- ADVERTISEMENT -->




Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan

फिल्म 'पठान' के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि यह साल 2023 अभिनेता शाहरुख़ खान के नाम है। अभिनेता ने लंबे अंतराल के बाद पठान से सिल्वर स्क्रीन पर धमाकेदार वापसी की। फिल्म दर्शकों को इतनी पसंद आई कि देखते ही देखते इसने 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया। इसी के साथ यह पठान अब की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एकमात्र बॉलीवुड फिल्म बन गई। पठान के बाद अब दर्शक शाहरुख़ की 'जवान' को देखने के लिए उत्साहित है। फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में धमाका करने वाली थी, लेकिन किसी वजह से इसकी रिलीज को सितंबर तक के लिए टाल दिया गया है।

फिल्म 'जवान' की रिलीज डेट आगे बढ़ने की पुष्टि खुद अभिनेता शाहरुख़ खान ने की है। उन्होंने शनिवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा की। सोशल मीडिया पोस्ट में अभिनेता ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया। इस पोस्टर के साथ उन्होंने जवान की नयी रिलीज डेट '7 सितम्बर' की घोषणा की।


जवान की रिलीज टालने के पीछे का कारण का खुलासा अभिनेता ने ट्विटर पर 'शाहरुख़ खान से पूछों' सेशन में किया। एक फैन ने शाहरुख़ से रिलीज डेट टालने का कारण पूछा था, जिसके जवाब में उन्होंने लिखा, 'दर्शकों के लायक कुछ बनाने में समय और धैर्य लगता है।' मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जवान के मेकर्स को वीएफएक्स पर काम करने के लिए कुछ समय चाहिए था। इसलिए फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव करना पड़ा।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: