Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Parineeti Chopra और Raghav Chadha की सगाई तय, डिनर डेट पर साथ निकला न्यूली कपल

Parineeti Chopra और Raghav Chadha की सगाई तय, डिनर डेट पर साथ निकला न्यूली कपल

<-- ADVERTISEMENT -->




Parineeti Chopra और Raghav Chadha की सगाई तय

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप (आम आदमी पार्टी) सांसद राघव चड्ढा पिछले कुछ हफ्तों से सुर्खियां बटोर रहे हैं। 7 मई को दोनों को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में डिनर डेट पर जाते हुए स्पॉट किया गया था। बताया जा रहा है कि दोनों 13 मई को घरवालों की मौजूदगी में सगाई करेंगे। हालांकि परिणीति और राघव ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी साध रखी है। पिछले हफ्ते एक्ट्रेस को सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के ऑफिस में स्पॉट किया गया था।

परिणीति और राघव मुंबई में डिनर डेट पर गए
रिपोर्ट्स की मानें तो परिणीति और राघव एक हफ्ते से भी कम समय में सगाई करने वाले हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, उनका रोका हाल ही में किया गया था। 7 मई को राघव और परिणीति ने फिर से सुर्खियाँ बटोरीं, क्योंकि वे मुंबई में डिनर डेट पर गए थे। जहां परी ने ब्लेज़र के साथ एक छोटी काली पोशाक चुनी, वहीं राघव ने शाम के लिए एक नीली शर्ट और एक जोड़ी पतलून पहनी थी। दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।


रेस्टोरेंट के बाहर इंतजार कर रहे पैप्स ने उनसे उनकी शादी के बारे में पूछा और उन्हें बधाई दी। हालांकि, परिणीति और राघव ने कोई विवरण साझा नहीं किया। उन्होंने पापा को धन्यवाद दिया और उसी कार में घर के लिए निकल पड़े।

परिणीति-राघव का रोका
पहले पता चला था कि परिणीति और राघव का रोका हो चुका है। सूत्रों के मुताबिक, इनकी शादी इसी साल अक्टूबर के अंत तक हो सकती है। युगल के एक करीबी सूत्र ने बताया, "परिणीति और राघव का रोका हो गया है। यह एक पारिवारिक मामला था और वे दोनों बहुत खुश हैं। इस साल के अक्टूबर के अंत तक दोनों की शादी होने की संभावना है। परिणीति और राघव हैं। कोई हड़बड़ी नहीं है और उन दोनों के पास काम की प्रतिबद्धताएं हैं जिनका उन्हें शादी के उत्सव में शामिल होने से पहले ध्यान रखना होगा।

काम के मोर्चे पर, परिणीति अगली बार दिलजीत दोसांझ के साथ चमकिला में दिखाई देंगी। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। उन्हें आखिरी बार अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ उंचाई में देखा गया था।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: