Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहरुख खान ने नए संसद भवन को बताया 'उम्मीदों का नया घर', PM मोदी ने दी ये प्रतिक्रिया

शाहरुख खान ने नए संसद भवन को बताया 'उम्मीदों का नया घर', PM मोदी ने दी ये प्रतिक्रिया

<-- ADVERTISEMENT -->




shahrukh_khan_told_new_parliament_house_the_new_house_of_hopes_pm_narendra_modi_gave_reaction

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने रविवार, 28 मई को देश में नए संसद भवन का उद्घाटन किया। इससे पहले उन्होंने नए संसद भवन (New Parliament House) की एक क्लिप शेयर की। साथ ही जनता से अपील करते हुए कहा था कि वह इस क्लिप पर वॉइस ओवर करे। उसे अपनी आवाज से सजाएं। जिसके बाद आम लोगों से लेकर तमाम सेलिब्रिटी ने इसमें हिस्सा लिया। इस मौके पर 'पठान' एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने नए संसद भवन का एक वीडियो जारी करते हुए इसकी तारीफ की। जिसपर पर प्रधानमंत्री ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

नए संसद भवन (New Parliament House) के उद्घाटन से पहले शाहरुख खान ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो में उन्होंने नए संसद भवन के कुछ दृश्य शामिल किए। एक्टर ने पोएटिक अंदाज में नए संसद भवन पर बात करते हुए इसे 'उम्मीदों का नया घर' बताया। जब शाहरुख नई इमारत के बारे में बात कर रहे थे तो वीडियो के पीछे बैकग्राउंड में उनकी फिल्म 'स्वदेश' का टाइटल सॉन्ग बज रहा था।

इसके अलावा साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने भी नए संसद भवन को लेकर एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा, 'तमिल शक्ति का एक पारंपरिक प्रतीक - राजदंड - भारत के नए संसद भवन में चमकेगा। तमिलों को गौरवान्वित करने वाले माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मेरा हार्दिक धन्यवाद।'


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: