Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ashish Vidyarthi Marriage | आशीष विद्यार्थी ने की 60 साल की उम्र में दूसरी शादी, पहली पत्नी का आया रिएक्शन, दोनों का है 22 साल का बेटा

Ashish Vidyarthi Marriage | आशीष विद्यार्थी ने की 60 साल की उम्र में दूसरी शादी, पहली पत्नी का आया रिएक्शन, दोनों का है 22 साल का बेटा

<-- ADVERTISEMENT -->




Ashish Vidyarthi Marriage

बॉलीवुड में खलनायक किरदारों के लिए जानें जाने वाले एक्टर आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी की हैं। उनकी शादी की तस्वीरें जैसे ही सोशस मीडिया पर आयी आग की तरह वायरल हो गयी। उनकी शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया। उन्होंने फैशन उद्यमी रूपाली बरुआ के साथ शादी की, जो असम की रहने वाली हैं। 60 साल की उम्र में आशीष ने दूसरी शादी की। इस बीच, उनकी पहली पत्नी, राजोशी उर्फ ​​पीलू विद्यार्थी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर गुप्त पोस्ट साझा की हैं।
 
आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी ने की दूसरी शादी पर प्रतिक्रिया
आशीष विद्यार्थी ने फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में सिंपल कोर्ट मैरिज की। उन्होंने शादी में केरल और असम की परंपराओं का पालन किया। इस बीच, आशीष की पहली पत्नी रह चुकीं अभिनेत्री राजोशी (पीलू विद्यार्थी) अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट शेयर कर रही हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इंस्टाग्राम स्टोरी पर ले जाते हुए, उन्होंने उद्धरण के साथ एक पोस्ट साझा किया, सही व्यक्ति आपको यह सवाल नहीं करेगा कि आप उनके लिए क्या मायने रखते हैं। वे वह नहीं करेंगे जो जिससे आपको दर्द होता है। याद रखें। 
 
एक अन्य पोस्ट में, पीलू इस बात से सहमत दिख रहा है कि कैसे ज्यादा सोचने से जीवन में शांति खत्म हो जाएगी। पोस्ट में लिखा था, "आप काफी लंबे समय से मजबूत हैं। आशीर्वाद प्राप्त करने का समय आ गया है। आप इसके लायक हैं।" उन्होंने खुद की एक तस्वीर भी पोस्ट की और लिखा, "LIFE #lifequotes #selfcare #resolve #mindlessness #keepsmiling #truesayings #instaquotes (sic) नाम की पहेली में उलझें नहीं।"

राजोशी बरुआ खुद एक एक्ट्रेस हैं। वह गुजरे जमाने की अभिनेत्री शकुंतला बरुआ की बेटी हैं। आशीष और राजोशी की शादी को 23 साल हो गए थे और उनका एक बेटा अर्थ विद्यार्थी है।

आशीष विद्यार्थी ने अपनी दूसरी शादी के बारे में बात की
आशीष विद्यार्थी की पत्नी रूपाली बरुआ गुवाहाटी की रहने वाली एक फैशन उद्यमी हैं। वह कोलकाता में एक फैशन स्टोर से जुड़ी हैं। द टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए, आशीष ने कहा, मेरे जीवन के इस पड़ाव पर, रूपाली से शादी करना एक असाधारण एहसास है। हमने सुबह कोर्ट मैरिज की, उसके बाद शाम को गेट-टुगेदर किया। हम कुछ समय के लिए मिले। पहले और इसे आगे बढ़ाने का फैसला किया। लेकिन हम दोनों चाहते थे कि हमारी शादी एक छोटा पारिवारिक मामला हो। इनकी शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: