Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पैपराजी ने अनुष्का शर्मा को गलती से कहा 'सर', लोटपोट हुए विराट, बोले- 'मुझे मैम बोल दो'


<-- ADVERTISEMENT -->




Virat Kohli-Anushka Sharma

Virat Kohli-Anushka Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री व उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Virat Kohli and Anushka Sharma) की गिनती लवी डबी कपल्स में की जाती है। देश और विदेश में इस कपल को चाहने वाले मौजूद हैं। स्टार कपल ने साल 2017 में शादी की थी और दोनों एक प्यारी सी बेटी के माता पिता हैं। इस बीच कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें विराट लोटपोट होते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल में पैप्स ने अनुष्का शर्मा को गलती से सर कह दिया, फिर क्या था, विराट कोहली ने पैप्प की टांग खींचाई कर दी।

दरअसल, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को पपराजी ने एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों ने पपराजी के सामने खड़े होकर पोज दिए, इस दौरान पपराजी में से किसी ने अनुष्का को 'अनुष्का सर' कह दिया, लेकिन इसे विराट ने फौरन नोटिस कर लिया और जवाब भी दिया। उन्होंने कहा 'मुझे मैम बोल दे'।

लुक की बात करें तो इस दौरान विराट ने फ्लैमिंगो प्रिंट वाली ग्रे शर्ट पहनी थी और इसके साथ ब्लैक ट्राउसर और व्हाइट स्नीकर्स कैरी किए थे। वहीं, अनुष्का व्हाइट स्ट्राप्ड स्लीवलेस शर्ट और व्हाइट लूज ट्राउजर में नजर आईं।

एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि हमारे यहां के लोग इंडस्ट्री को लेकर काफी ज्यादा एडवांस है। वे सिर्फ स्क्रीन पर कालाकारों को देखना पसंद करते हैं। उन्हें आपकी निजी लाइफ में कोई दिलचस्पी नहीं होती है फिर चाहें आप शादीशुदा है या फिर आपके बच्चे हैं। मैंने 30 से पहले यानी 29 साल की उम्र में विराट कोहली से शादी इसलिए की थी, क्योंकि उस वक्त में प्यार में थी और मैं आज भी प्यार में हूं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: