Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

राखी सावंत के भाई राकेश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मामला जानकर लगेगा झटका

राखी सावंत के भाई राकेश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मामला जानकर लगेगा झटका

<-- ADVERTISEMENT -->




Rakhi Sawant Brother Rakesh Sawant Arrested

Rakhi Sawant Brother Rakesh Sawant Arrested: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। ये जहां भी जाती हैं इंटरटेंमेंट इनके पीछे पीछे चलता है। कुछ समय पहले राखी सावंत अपने शौहर आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) को चेकर चर्चा में थीं। राखी ने अपने पति आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) पर कुछ गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके चलते उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी। अब अक बार फिर अदाकारा के सिर पर नई मुसीबत आ पड़ी है। दरअसल में राखी सावंत के भाई राकेश सावंत को गिरफ्तार कर लिया गया है। राकेश सावंत के खिलाफ एक बिजनेसमैन ने चेक बाउंस का केस दर्ज करवाया था, जिसके चलते कार्रवाई की गई है।

ये मामला तीन साल पुराना है जिसमें राकेश सावंत पर एक बिजनेसमैन ने चेक बाउंस को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। रिपोर्ट के अनुसार राकेश को ओशिवारा पुलिस ने 7 मई को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उन्हें 8 मई को अदालत में भी पेश किया गया जहां से राखी के भाई को राकेश को अब 22 मई तक हिरासत में भेज दिया गया है।

राकेश को धारा 138 ए, कोर्ट केस नंबर 96/एसएस/2021 के तहत जमानती वारंट पर फिर से गिरफ्तार किया गया है। अदालत ने उन्हें 22 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया

राखी सावंत ने मई 2022 में आदिल खान से निकाह किया था। आदिल पर धोखाधड़ी, मारपीट और रेप का आरोप लगाया था। इस बीच राखी की मां का भी निधन हो गया था जिसके बाद वह बुरी तरह टूट गई थीं। हालांकि अब अदाकारा धीरे धीरे इससे उबरने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन उनके सिर नई मुसीबत आ खड़ी हुई है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: