Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या The Kapil Sharma Show में वापस आ रहे हैं Sunil Grover? कृष्णा अभिषेक ने दिया जवाब

क्या The Kapil Sharma Show में वापस आ रहे हैं Sunil Grover? कृष्णा अभिषेक ने दिया जवाब

<-- ADVERTISEMENT -->




क्या The Kapil Sharma Show में वापस आ रहे हैं Sunil Grover

सुनील ग्रोवर ने कुछ साल पहले द कपिल शर्मा को छोड़ दिया था और तब से प्रशंसक उन्हें याद कर रहे हैं। कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ अपने विवादास्पद झगड़े के कारण शो में वापस नहीं लौटे और उनसे अलग रास्ते पर चलने का फैसला किया। हालांकि, उनकी वापसी की अफवाहें इंटरनेट पर सामने आती रहती हैं। हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर की वापसी को लेकर बात की और कहा 'क्यों नहीं'।

कृष्णा अभिषेक ने इंस्टेंट बॉलीवुड से कहा, "क्यों नहीं? यह उन पर निर्भर है। वह एक शानदार कलाकार हैं। मैं सुनील का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। वह अच्छा प्रदर्शन करते हैं, और यह मजेदार होगा जब हम सभी मंच पर होंगे। मुझे उम्मीद है कि वह दिन जरुर आएगा एक दिन। मैं बहुत सकारात्मक हो रहा हूं।"
 
आपको बता दें कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच चीजें अलग हो गईं, जब वे ऑस्ट्रेलिया में एक शो खत्म करने के बाद मुंबई वापस आ रहे थे, तब उनका झगड़ा हुआ था। कथित तौर पर कपिल ने नशे की हालत में सुनील से कुछ बातें कहीं। बाद में, उन्होंने एक सफेद झंडा दिखाया और कहा जाता है कि दोनों के बीच चीजें सौहार्दपूर्ण हैं लेकिन सुनील ग्रोवर ने अभी भी कॉमेडी शो में अपनी वापसी नहीं की है।
 
उसी के बारे में बात करते हुए, सुनील ने एक साक्षात्कार में कहा, "मैं अभी भी व्यस्त हूं और मैं जो कर रहा हूं उसका आनंद ले रहा हूं। वह भी व्यस्त हैं और अच्छा काम कर रहे हैं। मैं भी अच्छा काम कर रहा हूं। फिक्शन और वर्तमान में फिक्शन सेटअप पसंद कर रहा हूं, एक कलाकार के रूप में नए अनुभव प्राप्त कर रहा हूं। मुझे मजा आ रहा है। अभी ऐसी कोई योजना नहीं है।"

सुनील ग्रोवर इस समय फिल्में और वेब सीरीज कर रहे हैं, उन्हें आखिरी बार यूनाइटेड कच्चे में देखा गया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: