Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Cannes 2023 | कान्स में सिल्वर हुड वाले आउटफिट को लेकर ट्रोल हुईं ऐश्वर्या राय, यूजर्स बोले- सिलवर मछली


<-- ADVERTISEMENT -->




ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा अपने कान्स लुक्स

ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा अपने कान्स लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं और इस साल भी कुछ अलग नहीं रहा। दीवा ने 18 मई को कान्स 2023 रेड कार्पेट पर सोफी कॉउचर लेबल के शानदार सिल्वर गाउन में वॉक किया। जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा, वह उसका संरचित विशाल हुड था जिसने उनके सिर को ढँक दिया था। जल्द ही, नेटिज़न्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस बीच, उनके कई प्रशंसकों ने उनके लुक को पसंद किया और मीठे शब्दों में उनकी तारीफ की। इस साल के कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने पहले रेड कार्पेट लुक के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन ने शानदार उपस्थिति दर्ज की। 
  
अभिनेत्री सारा अली खान और मृणाल ठाकुर कान में अलग-अलग दिनों में पारंपरिक से लेकर आधुनिक लिबास में नज़र आईं। खान 76वें कान फिल्म महोत्सव के रेड कार्पेट पर दोनों दिन डिजाइनर जोड़ी अबू जानी-संदीप खोसला के डिजाइनों में नजर आयीं। पहले दिन उन्होंने लहंगा और दूसरे दिन सफेद रंग की साड़ी पहनी थी।
 
सारा अली खान ने कान की अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी साझा की हैं और कैप्शन दिया है ‘‘मुझे लगता है कि फिर से कर सकते हैं।’’ उन्होंने अपने पोस्ट में अंग्रेजी के ‘कैन’ शब्द के स्थान पर ‘कान’ का उपयोग किया है। वहीं ‘सुपर30’ और ‘जर्सी’ जैसी फिल्म में अभिनय करने वाली ठाकुर पहली बार कान आई हैं।
  
रेट कार्पेट पर पहले दिन वह काले रंग की लेस से बने ‘पैंटसूट’ और सितारों से जड़ी जैकेट में नजर आयीं। ठाकुर ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें साझा की हैं। वहीं दूसरे दिन उन्होंने फाल्गुनी शेन पीकॉक की डिजाइन सिल्वर साड़ी में नजर आयीं। भारत सरकार के प्रतिनिधिमंडल के साथ आए ‘दहाड़’ के अभिनेता विजय वर्मा ने काले रंग का ‘टक्सुडो’ पहनकर रेड कार्पेट पर एंट्री की। इसे गौरव गुप्ता ने डिजाइन किया है।
 
पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने काले रंग का ‘स्ट्रैपलेस गाउन’ पहना था जिसे लेबनानी डिजाइनर सईद कोबेसी ने डिजाइन किया है। मॉडल अभिनेत्री उर्वशी राउतेला ने नारंगी रंग का ‘ऑफ शोल्डर गाउन’ पहना था, जिसे तारिक एडिज़ ने डिजाइन किया है। 
 
अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चनभी कान फिल्म महोत्सव के रेड कार्पेट पर नजर आयी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: