Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अजय देवगन से मुलाकात के वक्त किसी और को डेट कर रही थीं काजोल, एक्टर से लेती थीं रिलेशनशिप टिप्स

अजय देवगन से मुलाकात के वक्त किसी और को डेट कर रही थीं काजोल, एक्टर से लेती थीं रिलेशनशिप टिप्स

<-- ADVERTISEMENT -->




Ajay Kajol Love Story

Ajay Kajol Love Story: अजय और काजोल बी-टाउन की आदर्श जोड़ियों में शुमार हैं। शादी के 25 साल बाद भी दोनों पावर कपल बन मिसाल पेश कर रहे हैं। हालांकि अजय और काजोल के करीब आने की कहानी काफी दिलचस्प थी। काजोल और अजय फिल्म 'हलचल' की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए और देखते ही देखते उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। साल 1999 में दोनों ने शादी कर ली। हालांकि जब काजोल अजय से थीं उन दिनों वो किसी और को डेट कर रही थीं।

हाल ही में Humans Of Bombay से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने अपने और अजय की लवस्टोरी कोलेकर बात की और उन्होंने बताया कि दोनों कैसे करीब आए थे। एक्ट्रेस ने बातचीत के दौरान बताया कि उन दोनों कि पहली मुलाकात साल 1995 में फिल्म 'हलचल' के सेट पर हुई थी। मैं शॉट के लिए तैयार थी और मैंने पूछा, 'मेरा हीरो कहां है?' किसी ने अजय की तरफ इशारा किया। अजय कोने में बैठे हुए थे। हालांकि इसके 10 मिनट पहले हम एक दूसरे से बात कर चुके थे और मैंने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में उनसे बुरा भला कहा था। बस यहीं से हमारी बातें शुरू हुई और हम अच्छे दोस्त बन गए।

एक्ट्रेस ने इस बात का भी खुलासा किया कि उन दिनों वो किसी और क डेट कर रही थीं। एक्ट्रेस ने बताया फिल्म की शूटिंग के दौरान हम दोनों के बीच बातों का सिलसिला शुरू हुआ और दोनों दोस्त बन गए। यह दोस्ती धीरे-धीरे गहरी होती गई। काजोल और अजय की दोस्ती इतनी गहरी हो गई थी कि अभिनेत्री, अभिनेता से अपने जीवन की हर छोटी से छोटी बात शेयर करने लगी थीं। यहां तक की काजोल, अजय से रिलेशनशिप को लेकर सलाह लेती थीं क्योंकि उस वक्त दोनों अपनी-अपनी लाइफ में किसी को डेट कर रहे थे।

एक्ट्रेस ने कहा कि इस पर हर दिन काम करना होता है। मुझे लगता है कि कोई भी मैरीड कपल आपको बताएगा कि ये आसान नहीं है और इसपर बहुत काम करना होता है। आपको एक बार फिर से खुद को खोजना होता है। शादी के बाद मैंने खुद में काफी बदलाव किए हैं। आपको शादी को हर दिन अलग तरह से देखना होगा. हमें इसे स्वीकार करने में काफी वक्त लगा।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: