Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादी के 10 साल बाद माँ बनने जा रही है Ram Charan की पत्नी Upasana, पहले Mother's Day पर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

शादी के 10 साल बाद माँ बनने जा रही है Ram Charan की पत्नी Upasana, पहले Mother's Day पर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

<-- ADVERTISEMENT -->




Ram Charan की पत्नी Upasana

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता राम चरण और उनकी उपासना जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। दोनों शादी के लगभग 10 साल के बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे, जिसको लेकर वह काफी उत्साहित हैं। अभिनेता की पत्नी उपासना आज अपना पहला मदर्स डे मना रही हैं। इस मौके पर उन्होंने एक बड़ी ही खास तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीर में, उपासना आल ब्लैक ऑउटफिट में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। यह पहला मौका है जब उपासना ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है। बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए उपासना बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

उपासना ने मदर्स डे के मौके पर अपने माँ बनने के पीछे के कारणों का खुलासा किया। उन्होंने तस्वीरों के साथ शेयर किए नोट में लिखा, 'मुझे सभी सही कारणों से मातृत्व (मदरहुड) को अपनाने पर गर्व है। मैंने इसे समाज की अपेक्षाओं के अनुरूप या फिट होने के लिए नहीं किया। मां बनने का मेरा निर्णय विरासत को आगे बढ़ाने या मेरी शादी को मजबूत करने की इच्छा से प्रेरित नहीं था। मैंने एक बच्चा पैदा करने का फैसला तब किया जब मैं बिना शर्त प्यार और देखभाल देने के लिए भावनात्मक रूप से तैयार थी, जो मेरे बच्चे को उसके समग्र कल्याण के लिए चाहिए। मैं मेरा पहला #मदरडे मना रही हूँ।'

 
उपासना ने 2012 में अभिनेता राम चरण से शादी की थी। अब शादी के लगभग 10 के बाद दोनों माता-पिता बनने जा रहे हैं। इन बीते 10 सालों में सोशल मीडिया यूजर्स ने उपासना पर माँ बनने का दबाब डाला। हालाँकि, उपासना इन चीजों से कभी प्रभावित नहीं हुईं। दूसरी तरफ अभिनेता राम चरण ने भी अपनी पत्नी का उनके फैसलों में साथ दिया। जानकारी के लिए बता दें, राम ने एक इंटरव्यू में अपने होने वाले बच्चे के जेंडर का खुलासा किया था। अभिनेता ने बताया था कि वह एक बेटी का स्वागत करने वाले हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: