Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Accident or Conspiracy Godhra Teaser Out | नानावती आयोग की रिपोर्ट पर आधारित फिल्म सच्चाई को उजागर करने का करती है वादा


<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म एक्सीडेंट ऑर कॉन्सपिरेसी गोधरा (Accident or Conspiracy Godhra) का टीजर अब आउट हो गया है। 2002 के गोधरा दंगों पर आधारित फिल्म के टीज़र से पता चलता है कि फिल्म दंगों के पीछे की सच्चाई को खोजने के लिए और गहराई तक जाएगी। क्या यह साजिश थी या गुस्से में आकर की गई कोई हरकत? फिल्म यही पेश करने का वादा करती है।
 

इसे भी पढ़ें: Adipurush के रिलीज नये गीत 'राम सिया राम' में दिखी जानकी-राघव की इमोशनल लव स्टोरी, जमकर हो रही तारीफ


एक्सीडेंट ऑर कॉन्सपिरेसी गोधरा का टीजर आउट
अपकमिंग फिल्म 'एक्सीडेंट ऑर कॉन्सपिरेसी गोधरा' का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म का निर्देशन एम.के. शिवाक्ष और बीजे पुरोहित द्वारा निर्मित। 2002 के गोधरा दंगों की पृष्ठभूमि पर बनी यह फिल्म दंगों के कारणों की गहराई से पड़ताल करने का वादा करती है। टीज़र में उल्लेख किया गया है कि फिल्म 'सच्ची घटनाओं पर आधारित' है और साबरमती एक्सप्रेस पर हुए हमले को 'भयावह' बताती है। निर्माता फिल्म के माध्यम से यह उजागर करने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या यह हमला, जिसके परिणामस्वरूप सांप्रदायिक दंगे भी हुए, उन्माद का परिणाम था या यह एक सुविचारित, सुनियोजित साजिश थी। टीज़र के दृश्यों से यह भी पता चलता है कि यह नानावती आयोग की रिपोर्ट है जिस पर फिल्म आधारित है।
 

इसे भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने बोल्ड बनने के चक्कर में कर दी अर्जुन कपूर की Nude तस्वीर पोस्ट, प्राइवेट पार्ट को तकिए से ढकते दिखे एक्टर, PHOTO


दुर्घटना या साजिश गोधरा के बारे में अधिक
एक्सीडेंट या कॉन्सपिरेसी गोधरा की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है। इसकी घोषणा बाद में की जाएगी। टीज़र में आधिकारिक नोट में लिखा है, यह फिल्म बहुत मेहनत और पांच साल के शोध के बाद बनाई गई है। इस फिल्म के लिए रिसर्च के दौरान कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आए, जिन्हें सबूत के साथ फिल्म में बखूबी पेश किया गया है।

एक्सीडेंट ऑर कॉन्सपिरेसी गोधरा का निर्देशन एम.के. शिवाक्ष और बीजे पुरोहित और रामकुमार पाल द्वारा निर्मित है।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: