Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टाइगर 3 के सेट पर चोट लगने के बाद सलमान खान ने शेयर की नई फोटो, फैंस बोले- 'टाइगर इज बैक'

टाइगर 3 के सेट पर चोट लगने के बाद सलमान खान ने शेयर की नई फोटो, फैंस बोले- 'टाइगर इज बैक'

<-- ADVERTISEMENT -->




टाइगर 3 के सेट पर चोट लगने के बाद सलमान खान ने शेयर की नई फोटो

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि फिल्म के सेट पर शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई थी। जिसके बाद से ही उनके फैंस परेशान थे। लेकिन अब एक्टर ने अपनी नई तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद फैंस ने भी राहत की सांस ली है। साथ ही वे सलमान की नई तस्वीर पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

बता दें कि सलमान खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें एक्टर काफी हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीर में सलमान ने किसी बोट पर ब्लू कलर की टी-शर्ट और जॉगर्स पहने हुए हैं। वहीं तस्वीर के बैकग्राउंड में उन्होंने किसी नदी का खूबसूरत नजारा भी दिखाया है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, 'बोट हो गया।'

बता दें कि इससे पहले सलमान खान ने 'टाइगर 3' के सेट अपनी फोटो की झलक दिखाई थी, जिसमें उनके लेफ्ट कंधे पर पेन रिलीविंग पैच लगा हुआ नजर आया। सलमान ने कैप्शन में 'जब आपको लगता है कि आपने दुनिया का भार अपने कंधों पर उठाया हुआ है, तो वह कहता है कि दुनिया को छोड़ो पांच किलो का डंबल उठा के दिखाओ। #टाइगर जख्मी है. टाइगर 3।' इस तरह सलमान ने बताया था कि वह सेट पर घायल हो गए थे।

गौरतलब है कि सलमान खान की 'टाइगर 3' इसी साल नवंबर में रिलीज होगी। फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) नजर आएंगी। जबकि विलेन के रोल में इमरान हाशमी नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में शाहरुख खान भी कैमियो करते हुए दिखेंगे। जाहिर है कि इस फ्रेंचाइजी के पिछले दो पार्ट 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' सुपरहिट साबित हुई थी।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: