Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

यह फिल्मों का त्योहार है, कपड़ों का नहीं... नंदिता दास ने सभी को याद दिलाया कि Cannes Film Festival क्या है!

यह फिल्मों का त्योहार है, कपड़ों का नहीं... नंदिता दास ने सभी को याद दिलाया कि Cannes Film Festival क्या है!

<-- ADVERTISEMENT -->




नंदिता दास ने सभी को याद दिलाया कि Cannes Film Festival क्या है!

हमें यकीन है कि आपने कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन के शानदार आउटफिट और ईशा गुप्ता के हाई-स्लिट गाउन को देखा होगा, जिसने सभी का ध्यान खींचा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सबसे प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल में कितनी या कौन सी भारतीय फिल्में दिखाई जा रही हैं ? शायद बहुत कम ही लोगों को ये बात पता होगी। सोचिए एक फिल्म फेस्टिवल फेशन शो बन गया हैं। इसी तथ्य पर फिल्म निर्माता और अभिनेत्री नंदिता दास ने सभी को याद दिलाया है कि कान्स क्या है!

नंदिता दास कहती हैं कि कान्स सिनेमा के बारे में है न कि फैशन के बारे में
फेसबुक पर एक नोट में उन्होंने लिखा, "दुख की बात है कि इस साल कान्स की कमी खल रही है। कभी-कभी लोग यह भूल जाते हैं कि यह कपड़ों का नहीं बल्कि फिल्मों का त्योहार है!"
 
इसके अलावा, उन्होंने खुलासा किया कि वह इतने सालों से त्योहार पर साड़ी पहन रही है। उन्होंने कहा कि काफी लोगों ने कान्स में मेरे साड़ी पहनने पर ऐतराज किया है। उनके बारे में नंदिता ने कहा कि 'कान में साड़ी पहनने वाली हस्तियों' के बारे में काफी हद तक बकवास है। वैसे यह निश्चित रूप से मेरा पसंदीदा परिधान है। सरल, सुरुचिपूर्ण और भारतीय। इससे बाहर निकल जाओ!।"

उन्होंने कहा, "प्रत्येक तस्वीर के पीछे एक दिलचस्प कहानी है, लेकिन साझा करने के लिए बहुत लंबी है। इसलिए आप जो तस्वीरें देखते हैं, उससे बेझिझक अपनी कहानी बनाएं। और अनुमान लगाएं कि वे किस वर्ष की हैं - 2005, 20013, 2016-2018। !"
 
2005 में, उन्होंने सलमा हायेक, फतिह अकिन, जेवियर बार्डेम, बेनोइट जैक्वॉट, टोनी मॉरिसन, एमीर कुस्तुरिका, एग्नेस वर्दा और जॉन वू के साथ मुख्य प्रतियोगिता जूरी में काम किया।

2013 में, वह जेन कैंपियन, माजी-दा आब्दी, निकोलेटा ब्राची और सेमिह कप्लानोग्लू जैसे उल्लेखनीय नामों के साथ सिनेफंडेशन और लघु फिल्मों की जूरी में थीं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत उनकी फिल्म मंटो का प्रीमियर 2018 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में अन सर्टेन रिगार्ड सेक्शन में किया गया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: