Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Cannes Film Festival 2023 | हरियाणवी डांस सेंसेशन सपना चौधरी ने कान्स के रेड कार्पेट पर डेब्यू किया, कहा- ये मेरे जीवनभर का सपना

Cannes Film Festival 2023 | हरियाणवी डांस सेंसेशन सपना चौधरी ने कान्स के रेड कार्पेट पर डेब्यू किया, कहा- ये मेरे जीवनभर का सपना

<-- ADVERTISEMENT -->




हरियाणवी डांस सेंसेशन और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी


हरियाणवी डांस सेंसेशन और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी ने आखिरकार कान्स के रेड कार्पेट पर डेब्यू कर लिया है। अभिनेत्री प्रतिष्ठित फिल्म समारोह के रेड कार्पेट पर चलने वाले कुछ क्षेत्रीय कलाकारों में से एक थीं। वह अलग  लग रही थी और उन्होंने हाथ जोड़कर सभी को नमस्ते भी किया।
 
सपना चौधरी ने कान्स के रेड कार्पेट पर डेब्यू किया

डांस सेंसेशन और एक्स-बिग बॉस कंटेस्टेंट सपना चौधरी कान्स के रेड कार्पेट पर चलीं। कहा जाता है कि वह एयर फ्रांस के साथ सहयोग करने वाली पहली भारतीय हैं। फिटेड ड्रेस में कारपेट पर वॉक करते हुए वह एलिगेंट और स्टनिंग लग रही थीं।
 
सपना अपने कान्स रेड कार्पेट डेब्यू पर

सपना ने अपने डेब्यू के बारे में बात करते हुए कहा, “कान्स सिर्फ एक सपना नहीं है, बल्कि किसी भी अभिनेत्री/अभिनेता के लिए जीवन भर का सपना है, और मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं कि आज मैं इस पर विजय प्राप्त कर सकी, इसके अलावा अंग्रेजी या किसी भी अंतरराष्ट्रीय को जानने के तथ्य भी नहीं हैं। कान्स में अपने देश और अपने राज्य हरियाणा के लिए खड़ा होने पर मुझे गर्व है। एयर फ्रांस के लोग इतने उदार और स्वीकार करने वाले हैं, मुझे लगता है कि स्वीकृति परिवर्तन और मानवता की दिशा में भी सबसे बड़ा कदम है!

रेड कार्पेट पर चलने के अपने ड्रीम डेब्यू के बारे में बात करते हुए सपना ने कहा, “कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करना एक अविश्वसनीय अनुभव था। रेड कार्पेट पर चलना अवास्तविक था। माहौल विद्युतमय था और मैं दुनिया भर के कई अन्य प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ वहां आकर रोमांचित था।
 
उन्होंने आगे कहा, “इस मुकाम को हासिल करने वाली पहली क्षेत्रीय कलाकार बनना एक सपने के सच होने जैसा है। मैंने कभी इसकी उम्मीद नहीं की थी, लेकिन मैं उन अवसरों के लिए आभारी हूं जो मेरे रास्ते में आए और मेरे प्रशंसकों और मेरी टीम के समर्थन के कारण।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: