Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आर्यन खान के डेब्यू प्रोजेक्ट स्टारडम में नजर आएंगे शाहरुख खान और रणवीर सिंह?


<-- ADVERTISEMENT -->




आर्यन खान के डेब्यू प्रोजेक्ट स्टारडम में नजर आएंगे शाहरुख खान और रणवीर सिंह?

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, स्टारडम सीरीज के साथ निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत करेंगे। वेब शो कथित तौर पर फिल्म उद्योग की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट किया जाएगा और एक स्टार होने के पेशेवरों और विपक्षों पर ध्यान केंद्रित करेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख और रणवीर सिंह सीरीज में कैमियो करने के लिए राजी हो गए हैं।

आर्यन खान के लिए कैमियो करेंगे शाहरुख और रणवीर!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान और रणवीर सीरीज के अलग-अलग एपिसोड में नजर आएंगे और कहानी को आगे ले जाने में उनका कैमियो अहम होगा। बाकी कलाकारों के बारे में जानकारी गुप्त रखी गई है।
 
आर्यन ने बिलाल के साथ पटकथा लिखी थी। इससे पहले, स्टार-किड ने उसी की एक झलक साझा की और इसे कैप्शन दिया, "लेखन के साथ लिपटा... एक्शन कहने का इंतजार नहीं कर सकता।" शाहरुख ने मजाक में कहा था कि अगर वह सुबह की शिफ्ट नहीं रखते हैं तो सेट पर मौजूद रहते हैं।

आर्यन खान ने शाहरुख खान के साथ अपना विज्ञापन डायरेक्टोरियल डेब्यू किया
पेशेवर मोर्चे पर, आर्यन ने पहले ही अपना व्यावसायिक पदार्पण कर लिया था जब उन्होंने अपने पिता, शाहरुख को अपने ब्रांड के लिए निर्देशित किया था। एक बातचीत के दौरान शाहरुख के साथ काम करने के उनके अनुभव के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अपने पिता के साथ काम करना चुनौतीपूर्ण नहीं है क्योंकि वह अपने समर्पण के कारण सेट पर सभी का काम आसान कर देते हैं। आर्यन ने कहा कि वह क्रू को भी सहज महसूस कराते हैं।

दूसरी तरफ, शाहरुख की बेटी सुहाना खान भी जोया अख्तर की सीरीज आर्चीज के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करेंगी। शो फिलहाल पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में है और नेटफ्लिक्स पर दिखाई देगा।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: