Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Adipurush Trailer Launch | प्रभास और कृति सेनन की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'आदिपुरुष' का ट्रेलर हुआ रिलीज, यहां देखें


<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म आदिपुरुष का जब टीजर रिलीज हुआ था तब लोग काफी निराश हुए थे। फिल्म में रावण के लुक को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। उस दौरान फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया और कुछ परिवर्तन के बाद एक बार फिर से फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म 'आदिपुरुष' का ट्रेलर 9 मई को दोपहर 2 बजे रिलीज कर दिया गया।
 
फिल्म के मुख्य स्टार प्रभास ने कार्यक्रम में भाग लेने के लिए हैदराबाद में हैं। निर्देशक ओम राउत और फिल्म की मुख्य अभिनेत्री कृति सेनन हैदराबाद में प्रभास के साथ शामिल हुए। कृति सेनन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर अपलोड की है जिसके कैप्शन में लिखा है - आपकी प्रतिक्रियाओं को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती हैदराबाद। 
 

इसे भी पढ़ें: सारे गिले-शिकवे मिटा कर फिर साथ आए अक्षय कुमार और रवीना टंडन, एक साथ शेयर किया स्टेज, वीडियो वायरल

 
'बाहुबली' अभिनेता प्रभास ने फिल्म में भगवान राम की भूमिका निभाई है, कृति ने जानकी की भूमिका निभाई है, जो हिंदू पौराणिक कथाओं 'रामायण' से सीता से प्रेरित है। यह कुछ महीनों बाद आया है जब 'आदिपुरुष' के टीज़र वीडियो की वीएफएक्स के लिए आलोचना की गई थी। 'आदिपुरुष' में प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान मुख्य भूमिकाओं में हैं। आदिपुरुष के निर्माता मंगलवार, 9 मई को भारत के साथ-साथ 70 देशों के सिनेमाघरों में बहुप्रतीक्षित ट्रेलर लॉन्च किया, जिससे यह एक वैश्विक कार्यक्रम बन जाएगा। आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
 

इसे भी पढ़ें: Madhuri Dixit की गेस्ट लिस्ट में नहीं था Uorfi Javed का नाम! इसलिए Organizer ने इवेंट में आने से अभिनेत्री को किया मना


रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान-स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल की ओर बढ़ रही है, जो 7 जून से 18 जून तक मैनहट्टन में आयोजित होने वाला है। भारतीय महाकाव्य 'रामायण' को दर्शाने वाली इस फिल्म का विश्व प्रीमियर 13 जून को महोत्सव में होगा। इसके बाद यह फिल्म 16 जून को भारत और विश्व स्तर पर रिलीज होगी।
 
फिल्म को 'मिडनाइट ऑफरिंग' के रूप में 3डी प्रारूप में प्रदर्शित किया जाएगा। ' महोत्सव में। ओकेएक्स द्वारा प्रस्तुत और 2001 में रॉबर्ट डी नीरो, जेन रोसेन्थल और क्रेग हाटकॉफ द्वारा स्थापित ट्रिबेका फेस्टिवल कलाकारों और विविध दर्शकों को एक साथ लाता है ताकि कहानी कहने के सभी रूपों का जश्न मनाया जा सके।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: