Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

डेटिंग रूमर्स के बीच फातिमा सना शेख संग पिकलबॉल गेम खेलते दिखे आमिर खान, वीडियो हुआ वायरल

डेटिंग रूमर्स के बीच फातिमा सना शेख संग पिकलबॉल गेम खेलते दिखे आमिर खान, वीडियो हुआ वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->




aamir_khan_playing_pickleball_game_with_fatima_sana_sheikh_amid_dating_rumours_video_goes_viral

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) और सना फातिमा शेख (Fatima Sana Sheikh) ने 'दंगल' और 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में एक साथ काम किया है। फिल्मों की शूटिंग के दौरान ही दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी हो गई। आलम ये है कि अक्सर ही आमिर और फातिमा की क्लोजनेस को लेकर कई सारी गॉसिप्स सामने आती रहती हैं। यहां तक की दोनों के अफेयर के चर्चे भी होते रहते हैं। लेकिन इन खबरों पर दोनों ने कभी कोई रिएक्शन नहीं दिया। इस बीच उनका साथ में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

सोशल मीडिया पर आमिर खान और फातिमा सना शेख का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों पिकलबॉल स्पोर्ट्स खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि आमिर ने जहां रेड टीशर्ट और ब्लैक पैंट पहनी है तो वहीं फातिमा ग्रे टीशर्ट और ब्लैक शार्ट्स में नजर आ रही हैं। दोनों ही बहुत स्मार्ट्ली और एनर्जी के साथ इस गेम को खेलते देखे जा सकते हैं।

दोनों का यह वीडियो सामने आने के बाद से उनके अफेयर के चर्चे एक बार फिर से होने शुरू हो गए हैं। जाहिर है कि पहले भी दोनों के अफेयर्स को लेकर कई खबरें सामने आ चुकी हैं। लेकिन इन बातों को ज्यादा तूल न देते हुए दोनों ने कभी भी अपनी बॉन्डिंग को प्रभावित नहीं होने दिया है। फातिमा, खान परिवार की करीबी बताई जाती हैं। उनकी आमिर की बेटी आइरा से अच्छी दोस्ती है।

आपको बता दें कि एक बार आमिर खान ने सना शेख संग अफेयर की खबरों पर रिएक्ट करते हुए इसे बकवास बताया था। दरअसल, एक्टर पर आरोप था कि फातिमा सना शेख के कारण ही वह पत्नी किरण राव से अलग हुए थे। हालांकि 2022 में एक इंटरव्यू के दौरान आमिर ने कहा था यह बिल्कुल गलत है। न तो उस वक्त उनकी लाइफ में कोई और था, न अब है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: