Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

The Kerala Story के निर्देशक Sudipto Sen की अचानक बिगड़ी तबियत, अस्पताल में कराया भर्ती

The Kerala Story के निर्देशक Sudipto Sen की अचानक बिगड़ी तबियत, अस्पताल में कराया भर्ती

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म द केरल स्टोरी बनाकर सुर्खियों में आयी फिल्म निर्माता सुदीप्तो सेन की तबियत ठीक नहीं है। उनकी तबियत ज्यादा खराब होने के बाद निर्माता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डायरेक्टर डिहाइड्रेशन और इंफेक्शन से जूझ रहे थे। फिल्म ने भले की बड़े पर्दे पर अच्छा प्रदर्सन किया और विवाद होने के बाद भी फिल्म ने 200 करोड़ की कमाई की। इस खुशी के 
Sudipto Sen

साथ साथ दुर्भाग्य से फिल्म निर्माता का स्वास्थ्य थोड़ा बिगड़ गया और उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक मीडिया पोर्टल के साथ एक साक्षात्कार में द केरल स्टोरी के निर्देशक ने अपने अस्पताल में भर्ती होने के बारे में बात की और अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट साझा किया।
 
सुदीप्तो सेन अस्पताल में भर्ती
टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए, सुदीप्तो सेन ने कहा, "मैं डिहाइड्रेशन और इंफेक्शन  के लिए कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हूं। अब सब कुछ नियंत्रण में है। मुझे आज छुट्टी मिलने की संभावना है। मैं डॉक्टर से अनुरोध करने जा रहा हूं कि मुझे घर जाने दें।
 
द केरल स्टोरी के 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने पर क्या बोले निर्माता 
फिल्म निर्देशक सुदीप्तो सेन ने उल्लेख किया कि वह केरल स्टोरी के बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों से ज्यादा खुश नहीं हैं। उन्होंने कहा कि "मैं अभी भी चाहता हूं कि अधिक से अधिक लोग द केरल स्टोरी देखें। मैं चाहता हूं कि यह संदेश जहां तक संभव हो पहुंचना चाहि। उन्होंने आगे कहा कि मैं चाहता हूं कि दुनिया में कम से कम दस प्रतिशत भारतीय आबादी मेरी फिल्म देखे। तभी मैं इसे वास्तविक सफलता मानूंगा।" पैसा निश्चित रूप से महत्वपूर्ण है, लेकिन जब मैंने इस विषय पर काम करना शुरू किया, तो मैंने इसके बारे में नहीं सोचा। मेरा विश्वास करो, नौ साल या उससे अधिक, मैं हर सुबह निराश होकर उठता था कि मैं कुछ भी करने में असमर्थ हूं।" 
 
सुदीप्तो सेन ने निर्माता विपुल शाह को धन्यवाद दिया
समापन नोट पर फिल्म निर्माता ने एक बड़ा जोखिम लेने के लिए निर्माता विपुल शाज का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, "बॉक्स ऑफिस की खबरों से मुझे संतुष्टि मिलती है कि विपुलजी को उनका पैसा वापस मिल जाता है। उन्होंने बहुत बड़ा जोखिम उठाया। वह काफी डिजर्व करते हैं। पैसा मुझे बिल्कुल नहीं बदलेगा। मुझे अपनी अगली फिल्म के लिए भी इसी तरह संघर्ष करना होगा और आगे भी संघर्ष करता रहूंगा।" 
 
 इस बीच, हम निर्देशक के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: