Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Cannes 2023 | भारतीय लिबास में सारा अली खान ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में किया डेब्यू, रेड कार्पेट पर बिखेरे देसी जलवे

Cannes 2023 | भारतीय लिबास में सारा अली खान ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में किया डेब्यू, रेड कार्पेट पर बिखेरे देसी जलवे

<-- ADVERTISEMENT -->




सारा अली खान ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में किया डेब्यू

76वां कान्स फिल्म फेस्टिवल भारतीय चेहरों से भरा हुआ है। ईशा गुप्ता के बाद, सारा अली खान ने आइवरी अबू जानी संदीप खोसला लहंगे में कान्स रेड कार्पेट पर डेब्यू किया। सारा अली खान के साथ, ईशा गुप्ता ने भी कान्स के रेड कार्पेट पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। जन्नत 2 स्टार, जो भारत सरकार के प्रतिनिधिमंडल के हिस्से के रूप में फिल्म समारोह में भाग ले रही है, ने उद्घाटन समारोह और जीन डू बैरी के प्रीमियर में भाग लिया। ईशा ने थाई-हाई स्लिट वाले आकर्षक सफेद गाउन में रेड कार्पेट पर वॉक किया।
 
कान्स में सारा का डेब्यू
फ्रांस में सारा अली खान की लैंडिंग पूरे दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती रही। अब, हमें आखिरकार उनका रेड कार्पेट-वॉक देखने को मिला। सारा ने अपने सिर पर घूंघट के साथ शाही अबू जानी संदीप खोसला लहंगे में देसी लुक में रेड कार्पेट पर चली। अभिनेत्री तस्वीरों के लिए पोज़ देते हुए आत्मविश्वास से भरी दिखीं। यह पूछे जाने पर कि वह कैसा महसूस कर रही हैं, सारा ने रेड कार्पेट पर शटरबग्स से कहा, "नर्वस, मैं हमेशा किसी दिन यहां आने की ख्वाहिश रखती हूं, और मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं यहां हूं।"

अपने लुक के बारे में बात करते हुए, सारा ने कहा, "यह अबू और संदीप (खोसला) द्वारा पारंपरिक और आधुनिक भारतीय हस्तनिर्मित डिजाइन है। मुझे हमेशा अपनी भारतीयता पर गर्व रहा है। यह प्रतीक है कि मैं कौन हूं, यह ताजा है, यह आधुनिक है और इसकी पारंपरिक जड़ें भी हैं।

सारा और उनका कान्स डेब्यू
सारा अली खान प्रतिष्ठित फिल्म समारोह में रेड कार्पेट पर चलने को लेकर उत्साहित थीं। उनके अलावा, पहले यह बताया गया था कि अनुष्का हॉलीवुड अभिनेत्री केट विंसलेट के साथ सिनेमा में महिलाओं को सम्मानित करने के लिए एक पुरस्कार प्रदान करेंगी। यह कान्स में दोनों अभिनेत्रियों की शुरुआत होगी।

भारत से कान लाइनअप
अनुष्का के साथ, अभिनेत्री और 2017 मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी 2023 में कान्स में अपनी शुरुआत करेंगी। ईशा गुप्ता ने सिर्फ कान्स में अपनी शुरुआत की और केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ एल मुरुगन के नेतृत्व वाली टीम का हिस्सा थीं। . उनके अलावा, ऐश्वर्या राय बच्चन, जो कान्स में एक दिग्गज रह चुकी हैं, अदिति राव हैदरी के साथ-साथ शिरकत करेंगी।

फिल्म फेस्टिवल फ्रांस में 16 मई से शुरू होगा और 27 मई, 2023 तक चलेगा। काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री को डिज़्नी + हॉटस्टार की फिल्म, गैसलाइट में देखा गया था और अगली बार ज़रा हटके ज़रा बचके में विक्की कौशल के साथ नज़र आएंगी। एक्ट्रेस ने केदारनाथ से डेब्यू किया था।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: