Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Alia Bhatt ने ब्रांद्रा में खरीदा नया आलीशान फ्लैट, बहन Shaheen को भी गिफ्ट किए करोड़ों के दो घर, देखें तस्वीरें

Alia Bhatt ने ब्रांद्रा में खरीदा नया आलीशान फ्लैट, बहन Shaheen को भी गिफ्ट किए करोड़ों के दो घर, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




Alia gifted 2 houses to her sister Shaheen Bhatt

Alia gifted 2 houses to her sister Shaheen Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने चार्म, एक्टिंग और क्यूटनेट के लिए फेमस हैं। यही वजह है कि वह अपनी मासूमियत से हर किसी का दिल पलभर में ही चोरी कर लेती हैं। आलिया और रणबीर कपूर को भले ही इंडस्ट्री में ज्यादा समय ना हुआ हो, लेकिन अब दोनों ने बेटी राहा कपूर के होने के बाद मिलकर एक शानदार और आलिशान फ्लैट मुंबई के पॉस इलाके में खरीद लिया है। जिसकी कीमत करोड़ों में है। इसके साथ ही आलिया ने अपनी बहन शाहीन भट्ट को भी दो घर गिफ्ट दिए हैं। कहना पड़ेगा बहन हो तो आलिया जैसी दिलदार। रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और उनकी बहन के फ्लैट की कीमत जानकर आपके होष जरूर उड़ जाएंगे।

alia_bhatt_new_home1.jpg

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। फिलहाल एक्ट्रेस प्रॉपर्टी (Alia Bhatt buy new luxurious flat) खरीदने को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, आलिया के प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल इलाके में 37.80 करोड़ रुपये में एक अपार्टमेंट खरीदा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने दो घर खरीदकर अपनी बहन (Alia gifted 2 houses to her sister Shaheen) शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) को भी गिफ्ट किए हैं।

alia_bhatt_new_home3.jpg

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का नया अपार्टमेंट 2 हजार 497 वर्ग फुट में फैला हुआ है और एरियल व्यू कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी लिमिटेड में स्थित है। सूत्रों की मानेंत तो ये रेजिडेंशियल प्रॉपर्टी गोल्ड स्ट्रीट मर्केंटाइल कंपनी प्राइवेट लिमिटेड से खरीदी गई है। एग्रीमेंट 10 अप्रैल 2023 को रजिस्टर्ड किया गया था और 2.26 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी का पैसा दिया गया था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: