Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Madhuri Dixit की गेस्ट लिस्ट में नहीं था Uorfi Javed का नाम! इसलिए Organizer ने इवेंट में आने से अभिनेत्री को किया मना


<-- ADVERTISEMENT -->




Madhuri Dixit की गेस्ट लिस्ट में नहीं था Uorfi Javed

टीवी अभिनेत्री उर्फी जावेद ने रविवर को अपने सोशल मीडिया के जरिए एक इवेंट कंपनी पर गंभीर आरोप लगाए। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने इवेंट कंपनी को जमकर लताड़ भी लगायी है। दरअसल, बीते दिन उर्फी को एक इवेंट में बुलाया गया था। इस इवेंट के लिए अभिनेत्री ने तैयारियां भी कर ली थी। लेकिन आखिरी समय पर उन्हें इवेंट में आने से मना कर दिया गया। इस बात पर उर्फी बहुत बुरी तरह भड़की हुई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी लगाकर इवेंट टीम समेत बॉलीवुड की अभिनेत्री पर अपनी भड़ास निकाली है।

माधुरी दीक्षित की वजह से इवेंट में नहीं जा पाई उर्फी?
उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी लगायी, जिसमें माधुरी दीक्षित की एक वीडियो के साथ नोट लिखा हुआ था। अभिनेत्री ने नोट में लिखा, 'इस इवेंट की मजेदार बात क्या है पता है? इन्होने मुझे आमंत्रण करने के लिए पहले मेरी टीम से संपर्क किया। मैंने इनके आमंत्रण को स्वीकार भी कर लिया था। अपने सभी प्लान्स कैंसिल कर दिए थे। अपने आउटफिट भी अरेंज कर लिए थे। लेकिन आखिरी समय पर इन्होने मेरी टीम से कहा कि मैं अब इस इवेंट में आमंत्रित नहीं हूँ।'
 
अभिनेत्री ने आगे लिखा, 'जब मेरी टीम ने उनसे इस बात का कारण पूछा तो उन्होंने जवाब दिया कि मैं माधुरी दीक्षित की गेस्ट लिस्ट में शामिल नहीं हूं। कितना वाहियात कारण है। भाई मैं मर नहीं रही कहीं जाने के लिए, लेकिन किसी को बुलाने के बाद आखिरी समय ऐसे मना मत करो। बड़े हो जाओ।' बता दें, इस इवेंट का आयोजन करने वाली टीम ने उर्फी के दावों को खारिज कर दिया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: