Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Cannes Film Festival में डेब्यू के लिए तैयार Mrunal Thakur, कहा- 'वैश्विक फिल्म निर्माताओं के साथ बातचीत करने के लिए उत्सुक'


<-- ADVERTISEMENT -->




Cannes Film Festival में डेब्यू के लिए तैयार Mrunal Thakur,

मृणाल ठाकुर इस साल प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी बहुप्रतीक्षित शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक बयान में एक्ट्रेस ने कहा कि वह एक्साइटेड हैं। कान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल कान, फ्रांस में आयोजित एक वार्षिक आयोजन है, जो दुनिया भर से सभी शैलियों की नई फिल्मों का पूर्वावलोकन करता है। इस साल अंतरराष्ट्रीय मनोरंजन जगत की कई हस्तियां रेड कार्पेट पर चलेंगी। कान 2023 16 मई से शुरू होकर 27 मई तक चलेगा।

मृणाल ठाकुर करेंगी कान्स डेब्यू
मृणाल वर्तमान में अपनी अगली प्रमुख दक्षिण परियोजना, नानी 30 के लिए फिल्मांकन कर रही हैं। अपने कान्स की शुरुआत के बारे में बात करते हुए, मृणाल ने एक बयान में कहा, "मैं पहली बार कान फिल्म समारोह में भाग लेने के लिए रोमांचित हूं। ग्रे गूज का प्रतिनिधित्व करना एक सम्मान की बात है। ऐसे प्रतिष्ठित मंच पर। मैं वैश्विक फिल्म निर्माताओं के साथ बातचीत करने, नए अवसरों की खोज करने और भारतीय सिनेमा की प्रतिभा को प्रदर्शित करने के लिए उत्सुक हूं।"

काम के मोर्चे पर
काम के मोर्चे पर मृणाल ठाकुर को हाल ही में सेल्फी के लिए अक्षय कुमार के साथ एक विशेष डांस नंबर में देखा गया था। दुर्भाग्य से फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। इसके बाद एक्ट्रेस को गुमराह में आदित्य रॉय कपूर के साथ देखा गया था। फिल्म ने 7 अप्रैल, 2023 को बड़े पर्दे पर धूम मचाई। यह फिल्म तमिल-हिट थडम की आधिकारिक हिंदी रीमेक है।

अब मृणाल ईशान खट्टर के साथ पिप्पा में नजर आएंगी। रिलीज की तारीख के बारे में एक आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी। वह नानी 30 में भी नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास पूजा मेरी जान और लस्ट स्टोरीज 2 हैं।

कान 2023 के बारे में
76वें कान्स फेस्टिवल का आयोजन 16 मई से 27 मई तक कान्स के पैले डेस फेस्टिवल एट डेस कॉन्ग्रेस डी कान्स में किया जाएगा। रुबेन-स्टलंड इस साल के जूरी अध्यक्ष होंगे। पिछले साल, फ्रांस में कान फिल्म महोत्सव के साथ आयोजित मार्चे डू फिल्म में भारत को आधिकारिक सम्मान देश के रूप में पेश किया गया था।

सूचना और प्रसारण मंत्रालय द्वारा जारी सूचना के अनुसार, कानू बहल की आगरा को डायरेक्टर्स फोर्टनाइट सेक्शन में, अनुराग कश्यप की केनेडी को मिडनाइट स्क्रीनिंग में और नेहेमिच को फेस्टिवल डे कान्स के ला सिनेफ सेक्शन में प्रदर्शित किया जाएगा। इसके अलावा, एक बहाल मणिपुरी फिल्म, इशानहौ, को क्लासिक्स वर्ग में प्रदर्शित किया जाएगा।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: